भाजपा का कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला, संजीव कटवाल बोले, जनहित के कार्यों को छोड़, दफ्तरों को बंद करने में लगी सरकार

0

शिमला। पूर्व सरकार में 1 अप्रैल 2022 के बाद खोले गए दफ्तरों के डिनोटिफिकेशन पर भाजपा का कांग्रेस पर हमला जारी है। गुरुवार को शिमला में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजीव कटवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता के हितों के लिए कार्य करने की बजाय दफ्तरों को बंद करने के काम में लगी हुई है।हिमाचल में 2 सीमेंट प्लांट बंद होने के कारण हजारों मजदूरों और ट्रांसपोर्टरों की रोजी-रोटी पर संकट है।

सरकार उस मसले को सुलझाने की बजाय दफ्तरों की डीनोटिफिकेशन पर ज्यादा जोर दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सरकार के इस फैसले को कोर्ट में चैलेंज किया है। ऐसे में अब भाजपा सडक़ों पर भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली है, वहीं बीते दिनों सुन्नी बांध हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट को केंद्र सरकार से मंजूरी मिलने पर उन्हें आभार व्यक्त किया है और उन्होंने कहा कि सत्ता परिवर्तन के बाद भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल प्रदेश से नहीं टूटा है वह हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए सदैव कार्य कर रहे हैं।

Previous articleTET Answer Key 2023; शिक्षा बोर्ड ने जारी की टेट की आंसर-की, यहां से करें डाउनलोड, TET Answer Kay Direct Download Link
Next articleसुंदरनगर में 34 वर्षीय व्यक्ति से 7.07 ग्राम चिट्टा बरामद, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

समाचार पर आपकी राय: