BJP Review Meeting; मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का दावा, कहा, हिमाचल में मजबूत सरकार बनाएगी भाजपा

0
1

सोलन: भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की समीक्षा बैठक आज परवाणू में आयोजित की गई. इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, डॉ. राजीव बिंदल, डॉ. सिकंदर कुमार, राजीव भारद्वाज, पवन राणा और भाजपा के वरिष्ठ नेता मंगल पांडे विशेष रूप में उपस्थित रहे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से उत्तम कार्य किया है, जिसकी वजह से भारतीय जनता पार्टी पूरे चुनाव में फ्रंट फुट पर रही है. (CM Jairam in Parwanoo) (BJP Election Management Committee)

मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव प्रबंधन में भाजपा नेता मंगल पांडे द्वारा अच्छा कार्य किया गया है और उनकी योजनाएं महत्वपूर्ण साबित हुई है. उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी नीतियों की अच्छी प्लानिंग की और उसकी एग्जीक्यूशन पर भी उत्तम ध्यान दिया है. चुनाव सभ्यता और सहजता के साथ लड़ा और इन चुनावों में भाजपा की ओर से प्रबंधन में कोई कमी नहीं हुई. पूरे प्रदेश में सभी नेताओं द्वारा अच्छा काम किया गया और उनके सभी कार्यक्रम भी अच्छे हुए जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया, ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भी नेता का कार्यक्रम बना और वह रद्द नहीं हुआ, इसको उत्तम प्रबंधन कहते हैं.

भाजपा के सभी 18 विभागों ने अच्छा काम किया है. चुनाव सामग्री की दृष्टि से भी प्रदेश में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रही. भाजपा का कार्यकर्ता घर-परिवार छोड़कर दिन-रात अच्छे चुनाव प्रबंधन के लिए काम कर रहे थे जिसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं. इस बार हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदलना तय है और भाजपा हिमाचल प्रदेश में एक मजबूत सरकार बनाने जा रही है. (Himachal Pradesh Election news)

सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा ने चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से बहुत ही अच्छा कार्य किया है और हम हिमाचल प्रदेश में एक मजबूत सरकार बनाने जा रहे हैं, सभी कार्यकर्ताओं को इस काम के लिए विशेष बधाई एवं शुभकामनाएं. उन्होंने कहा कि भाजपा एकमात्र राजनीतिक दल है जो 365 दिन काम करता है, जब चुनाव निपटने के बाद सभी पार्टियों सो जाती है भाजपा फिर भी काम करती है.

राजीव बिंदल ने कहा की सभी कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रबंधन के लिए अच्छा काम किया है और सभी कार्यकर्ता दिन रात पार्टी को मजबूत करने के बाद काम कर रहे थे, उसका परिणाम अच्छा ही आएगा और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की एक मजबूत सरकार बनने जा रही है.

समाचार पर आपकी राय: