भाजपा विधायक ने नही दिए चाय वाले के 30 हजार, गाड़ी रोक कर बीच सड़क में मांगे पैसे; देखें वीडियो

0
2

Madhya Pradesh News: साल 2023 में मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election 2023) होने हैं. विधानसभा चुनाव में अब महज 11 महीने का समय बचा है. चुनावी साल है तो ऐसे में जो हो जाए कम है. जैसा कि इन दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के गृह जिले सीहोर (Sehore) की इछावर विधानसभा में देखने को मिल रहा है.

पूर्व राजस्व मंत्री और वर्तमान विधायक करण सिंह वर्मा (MLA Karan Singh Verma) के इछावर विधानसभा क्षेत्र (Ichhawar Assembly) बरखेड़ी का एक वीडिया वॉयरल (Viral video) हो रहा है. इस वीडियो की सत्यता का हम प्रमाण नहीं देते हैं, लेकिन इस वीडियो में जो सुनाया जा रहा है उसके मुताबिक विधानसभा चुनाव 2018 के समय से विधायक करण सिंह वर्मा ने एक चाय वाले युवक को पैसे नहीं दिए हैं. हालांकि इस बात को स्वयं वर्मा जी स्वीकार कर रहे हैं.

क्या है वायरल वीडियो में
वायरल वीडियो इछावर विधानसभा के बरखेड़ी क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस वीडियो में जो सुनाई दे रहा है वह कुछ इस प्रकार है, ”ये विधायक साहब है, चार साल हो गए हैं, इस गरीब के चाय के पैसे नहीं दे रहे हैं. ये चुनाव के बाद आए हैं.” इसपर विधायक करण सिंह वर्मा बोले कौन नहीं दे रहा पैसे युवक बोला आप नहीं दे रहे पैसे. इसपर विधायक करण सिंह वर्मा ने कहा कि मैंने तो दे दिए थे पैसे, कितने पैसे है? इसपर युवक बोला साहब 30 हजार रुपए हैं. आपने कहा था कि चाय बनाओ जो दिक्कत आएगी मैं हूं. इस पर विधायक करण सिंह वर्मा ने युवक ने कहा कि घर आ जाना दे दूंगा.

विधायक करण सिंह वर्मा की यह बात सुनकर युवक ने कहा कि, मैं आपके पास तीन से चार बार आ गया हूं, लेकिन अब तक पैसे नहीं मिले हैं. विधायक वर्मा ने कहा कि आ जाना, जिस पर युवक ने कहा कि सर सोमवार को ही आता हूं.

ब्लैकमेल कर रहा-विधायक
इस मामले में पूर्व राजस्व मंत्री और विधायक करण सिंह वर्मा का कहना है कि युवा ब्लैकमेलिंग कर रहा है. उसे दो बार 30 हजार रुपए की राशि दी जा चुकी है. कल भी उसे 30 हजार रुपए दिए हैं. वीडियो किसने बना लिया पता नहीं बाकि यह आरोप गलत है, मैंने किसी से नहीं कहा था कि चाय पिलाना है.

समाचार पर आपकी राय: