भाजपा को सता रहा हारने का डर, जय राम ठाकुर नेताओं से ले रहे चुनावों की फीड बैक

0
4

शिमला। हिमाचल विधानसभा चुनाव (Himachal Assembly Election) के लिए मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद अब नेता आंकड़ों की गणना में व्यस्त हो गए हैं। जिससे साफ पता चल रहा है कि बड़े बड़े नेता हारने से डर रहे है, जिसके कारण हर विधान सभा से नेताओं को बुला कर फीड बैक ली जा रही है। ऐसा ही कुछ आज कल ओक ओवर में चल रहा है।

इसी कड़ी में बीजेपी के प्रत्याशी सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) से मिलने पहुंच रहे हैं और अपने-अपने क्षेत्र की फीडबैक दे रहे हैं। बीते रोज जहां सीएम जयराम ठाकुर से विधानसभा अध्यक्ष एवं सुलह से चुनाव लड़ने वाले विपिन सिंह परमार के अलावा सुंदरनगर से विधायक राकेश जम्वालए ट्रंग से बीजेपी प्रत्याशी पूर्ण चंद ठाकुर और जुब्बल-कोटखाई से चुनाव लड़ने वाले चेतन बरागटा ने ने मुलाकात की थी।

वहीं आज यानी शुक्रवार को भरमौर से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी जनक राज, नालागढ़ के विधायक लखविंदर राणा, मनाली के विधायक गोविंद ठाकुर, सुंदरनगर के विधायक राकेश जमवाल, चुराह के विधायक हंस राज, जय राम सरकार में मंत्री वीरेंद्र कंवर, मंत्री राजीव सैजल ने की सीएम जयराम ठाकुर से ओक ओवर में मुलाकात की और प्रदेश भर में हुए मतदान पर गहन चर्चा की गई। सीएम से मिलने पहुंचे नेताओं ने अपने अपने क्षेत्रों के चुनावी रुझानों पर भी सीएम जयराम को अवगत करवाया। इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने सभी बीजेपी नेताओं से मतदान (Voting) को लेकर फीड बैक लिया।

समाचार पर आपकी राय: