भाजपा नेता विजय ज्योति सेन ने कार्यकर्ताओं को दी धाम, 300 लोग हुए शामिल, चुनाव आयोग ने पकड़ाया नोटिस

0
2

शिमला। Himachal Election 2022, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बाद भाजपा नेता ने कार्यकर्ताओं के लिए धाम का आयोजन किया। इस पर चुनाव अधिकारी ने नोटिस जारी किया है।

शुक्रवार को कसुम्पटी के भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए पूर्व में पार्टी प्रत्याशी रहीं विजय ज्योति सेन की ओर से जुन्गा राजमहल में प्रीति भोज का आयोजन किया गया। इसमें कसुम्पटी से भाजपा प्रत्याशी एवं शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, पूर्व मंत्री रूपदास कश्यप सहित करीब 300 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

जिला निर्वाचन अधिकारी मौके पर पहुंचे

जिला निर्वाचन अधिकारी ने इसे गंभीरता से लेते हुए सुरेश भारद्वाज को नोटिस जारी किया है। उनसे 24 घंटे में जवाब मांगा है कि क्यों न इसे आपके चुनावी खर्च में जोड़ा जाए और नियमों का उल्लंघन करने पर क्यों न कार्रवाई की जाए। चुनाव अधिकारी ने मौके पर जाकर निरीक्षण भी किया है।

भाजपा का कहना, चुनावी थकान मिटाने के लिए धाम का आयोजन किया

वहीं, भाजपा का कहना है कि चुनावी थकान मिटाने के लिए विजय ज्योति सेन ने धाम का आयोजन किया था। चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं ने दिन-रात कार्य किया है। कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र में 66824 में से केवल 45634 मतदाताओं ने वोट डाला है। 68.28 प्रतिशत मतदान रिकार्ड किया गया। यह पिछले विधानसभा चुनाव की तुलना में महज एक प्रतिशत अधिक है।

समाचार पर आपकी राय: