BJP In-Charge Meeting: भाजपा प्रभारियों की 27 सितंबर को होगी बैठक, देश भर से प्रभारी होंगे शामिल

0
55

BJP Meeting: साल 2024 में होने वाले आम चुनाव और राज्यों के चुनावों को लेकर बीजेपी (BJP) ने राज्य प्रभारियों (State In Charge) की बैठक बुलाई है. ये बैठक 27 सितंबर को होने वाली है. इस बैठक में भी राज्यों के प्रभारी शामिल होंगे. इस बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोंष (BL Santosh) करेंगे. बैठक में बीजेपी अध्यक्ष (BJP President) जेपी नड्डा (JP Nadda) के शामिल होने की संभावना है. इस बैठक से पहले सभी प्रभारी अपने प्रभार वाले राज्यों का दौरा भी कर रहे है.

राज्यों में संगठन की मजबूती को लेकर पार्टी काफी सजग है. इसीलिए केंद्रीय नेतृत्व बार बार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहा है. हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु के दौरे पर है. दो दिन के दौरे पर तमिलनाडु के मदुरै पहुंचे हैं. इस दौरान वो पार्टी नेताओं के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे, विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े मशहूर हस्तियों के साथ मुलाकात करेंगे और साथ ही एक रैली को संबोधित भी करेंगे.

बीएल संतोष का हिमाचल दौरा

इससे पहले राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला का दौरा किया था. इस दौरे के दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) का फीडबैक लिया था. ये फीडबैक उन्होंने जमीनी स्तर से जुड़े कार्यकर्ताओं का लिया था और दिल्ली (Delhi) आकर इसकी रिपोर्ट दी थी. बीएल संतोष ने शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी पूर्व जिला और मंडल अध्यक्षों की बैठक ली थी. इस बैठक में 60 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया था.

इसके अलावा उन्होंने बीजेपी युवा मुर्चा (BJP Youth Wing) से जुड़े लोगों की बैठक पार्टी कार्यालय पर ली थी. बीएल संतोष (BL Santosh) ने राज्य के चारों संसदीय क्षेत्रों में बैठकें लीं. उन्होंने पहले दिन कांगड़ा और हमीरपुर से शुरुआत की, जहां उन्होंने इसी तरह की बैठकों में भाग लिया. वह मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक में भाग लेने के बाद शिमला (Shimla) संसदीय क्षेत्र की बैठक में शामिल होने के लिए शिमला पहुंचे.

Leave a Reply