हिमाचल में बन रही भाजपा की सरकार, जाने कैसे हुआ खुलासा

0
3

शिमला। हिमाचल बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना (Avinash Rai Khanna) ने कहा कि भगवा पार्टी प्रदेश में अपनी ताकत पर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि आठ दिसंबर को जब परिणाम आएंगे उसमें बीजेपी (Government with Full Majority) पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी, कांग्रेस पार्टी केवल सरकार बनाने के सपने देख रही है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी यह दावा कर रही है क्योंकि हिमाचल प्रदेश में विकास कार्य तेज गति से हुए है और यह विकास कार्य धरातल पर दिख रहे हैं। बीजेपी केवल घोषणाओं की सरकार नहीं चलाती उनको पूरा भी करती है, इसलिए बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। बीजेपी ने प्रदेश में रिवाज बदलने के संकल्प के साथ चुनाव लड़ा है और यह संकल्प पूर्ण होगा। खन्ना ने कहा कि हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सरकार और संगठन के बीच अच्छा तालमेल रहा जिसके कारण बीजेपी(BJP) के कार्यकर्ताओं में अद्भुत जोश देखने को मिला।

अविनाश राय खन्ना ने कहा हिमाचल प्रदेश में सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी ने जनसभाओं का आयोजन किया, जिसमे अच्छी संख्या और बड़ा जोश देखने को मिली। बीजेपी ने घर.घर जाकर भी प्रचार किया जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) और केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भी सक्रिय रूप से भाग लिया।

खन्ना ने कहा की पुरानी पेंशन के मुद्दे पर भी कांग्रेस (Congress) ने जनता को भटकाने का प्रयास किया पर हिमाचल प्रदेश के सभी कर्मचारी जानते हैं कि कौन सी पार्टी दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ काम करती है। कांग्रेस सरकारों ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी पुरानी पेंशन की घोषणा की पर अभी तक उस पर कुछ नहीं हुआ। हिमाचल प्रदेश में महिलाओं ने बढ़ चढ़कर मतदान किया जो कि बीजेपी के पक्ष में दिखाई दे रहा है। हिमाचल प्रदेश चुनावों में इतिहास रचने जा रहा है और हिमाचल प्रदेश में फिर एक बार बीजेपी की सरकार बनेगी, इससे पहले उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में भी बीजेपी ने इतिहास रचा है।

समाचार पर आपकी राय: