भाजपा ने स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर कांग्रेसियों द्वारा तंबू लगाने की चुनाव आयोग को की शिकायत

0
4

Himachal Pradesh Assembly Election 2022: हिमाचल प्रदेश भाजपा ने स्ट्रांग रूम के बाहर तंबू लगाकर बैठने के मामले में राज्य चुनाव विभाग से शिकायत की है।

भाजपा का आरोप है कि स्ट्रांग रूम के 200 मीटर के दायरे में कोई नहीं जाना चाहिए। इसके बावजूद कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता इसको तोड़ रहे हैं। यहां पर जो त्रिस्तरीय (Three Layer) सुरक्षा का दायरा होता है इसको भी तोड़ा जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसी आशंका है कि कांग्रेस खुद टेंपर करके लाभ लेने की साजिश रच रही है और पूरे प्रदेश में हल्ला कर रही है।

ईवीएम छेड़छाड़ के आरोप

भाजपा के चुनाव सेल की ओर से यह पत्र राज्य चुनाव विभाग को भेजा जाना है। इसके बाद ही आगामी कार्रवाई क्या की जाती है इस पर सभी की नजरें हैं। यह बता दें कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस की ओर से आरोप लगाए जा रहे हैं कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ हो सकती है। इसलिए कांग्रेस के नेता से लेकर कार्यकर्ता प्रदेश के कई हिस्सों में तंबू लगाकर बैठ गए और वहां पर इनके रखवाली की बात कर रहे हैं। अब भाजपा ने इस पर एक कदम आगे बढ़ाते हुए राज्य चुनाव विभाग को शिकायत कर दी है कि कांग्रेस तंबू लगाकर सुरक्षा के नियमों की अवहेलना कर रही है। इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।

समाचार पर आपकी राय: