भगवंत मान को सिख फॉर जस्टिस की धमकी, तिरंगा फहराने आए तो आरपीजी से होगा हमला

0

सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को धमकी देते हुए कहा है कि अगर वे गणतंत्र दिवस पर बठिंडा के खेल स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराने पहुंचे तो उप पर आर.पी.जी. अटैक होगा।

मंगलवार को शहर के एनएफएल कॉलोनी की दीवार, महाराजा रणजीत सिंह टेक्निकल यूनिवर्सिटी की दीवार, मलोट रोड पर काली भैरव मंदिर की दीवार और सीआईएसएफ कैंप की दीवार पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखवाए गए हैं। आतंकी पन्नू ने वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री को धमकी दी है कि तुम बठिंडा में तिरंगा नहीं, अपनी मौत का झंडा फहराओगे।

खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे
सोशल मीडिया पर जारी की वीडियो में आतंकी गुरपतवंत पन्नू ने कहा कि 26 जनवरी को जहां बठिंडा में तिरंगा फहराने भगवंत मान ने पहुंचना है वहां हमारे द्वारा हमला किया जाएगा। वहां आरपीजी लाया गया है और वहीं रॉकेट भी चल सकता था। उसने कहा कि सबसे पहले सीआईएसएफ, एनएफएल कॉलोनी, महाराजा टेक्निकल यूनिवर्सिटी और मलोट रोड पर स्थित काली भैरव पीठ मंदिर पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं और आरपीजी जिंदाबाद लिखा गया है।

पन्नू ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर सीएम मान 26 जनवरी को तिरंगा फहराएंगे तो उन पर हमला होगा। जो हाथ यह नारे लिख सकते हैं, वे आरपीजी चलाना भी जानते हैं इसलिए बेहतर होगा कि सीएम तिरंगा फहराने ना आएं। उसने अपनी वीडियो में बठिंडा वासियों को भी धमकी दी है कि तुम लोग 26 जनवरी को खेल स्टेडियम में ना आएं। अगर आए तो तुम लोग बीच में पिस जाओगे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम: एसएसपी
बठिंडा के एसएसपी जेएलेन चेजियन ने कहा कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं। जहां-जहां पर भी नारे लिखे गए हैं, वहां पर पुलिस टीमों को भेज दिया गया है। इसके अलावा नारे लिखने वाले आरोपियों की तलाश के लिए आस पास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं।

Previous articleकार के लिए नोरा फतेही ने खा ली थी जान, घर के लिए भी दिए थे पैसे: महाठग सुकेश
Next articleविकसित व सशक्त राष्ट्र के निर्माण के लिए महिलाओं के प्रति सोच बदलने की है जरूरत- जगत सिंह नेगी

समाचार पर आपकी राय: