बेल्जियम की युवती को कर्नाटक के युवक से हुआ प्यार, हम्पी मंदिर में की शादी

0
10

कर्नाटक: बेल्जियम की एक युवती ने कर्नाटक के विजयनगर के रहने वाले युवक अनंतराजू से विश्व प्रसिद्ध हम्पी के विरुपाक्षेश्वर की उपस्थिति में शुक्रवार को शादी की. भारतीय परंपरा के अनुसार शादी करने वाली विदेशी युवती का नाम केमिल है. यह जोड़ा करीब चार साल से प्यार में है और कुंभ लग्न के शुभ दिन शुक्रवार की सुबह शादी के बंधन में बंध गए.

अनंतराजू हम्पी जनता प्लॉट के रेणुकम्मा और स्वर्गीय अंजिनप्पा के पुत्र हैं. अनंतराजू हम्पी में एक ऑटो चालक और गाइड के रूप में काम करता है. केमिली बेल्जियम में एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं. दोनों की मुलाकात हम्पी में हुई थी. चार साल पहले, केमिल का परिवार, जो एक यात्रा पर हम्पी आया था, उसकी अनंतराजू ने मदद की थी. उस वक्त केमिल के परिवार वालों को अनंतराजू की ईमानदारी पसंद आई थी. इतना ही नहीं, केमिल और अनंतराजू को भी प्यार हो गया था.

बेल्जियम के जीप फिलिप की तीसरी बेटी केमिल और अनंतराजू की शादी तीन साल पहले होनी थी. लेकिन कोरोना महामारी इनकी लव मैरिज में रोड़ा बनी हुई थी. केमिल के माता-पिता ने सोचा कि उनकी बेटी की शादी बेल्जियम में धूमधाम से होनी चाहिए. लेकिन जैसा कि अनंतराजू और उनके परिवार ने कहा कि हिंदू परंपरा के अनुसार शादी हम्पी में होनी चाहिए. जीप फिलिप इसके लिए तैयार हो गए. गुरुवार शाम सगाई हुई और शुक्रवार सुबह धूमधाम से शादी हुई.

समाचार पर आपकी राय: