24.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
HomeCurrent Newsपठान के रिलीज होने से पहले मेकर्स को सताया फिल्म लीक होने...

पठान के रिलीज होने से पहले मेकर्स को सताया फिल्म लीक होने का डर, सोशल मीडिया पर लोगों से की यह अपील

- Advertisement -

शाहरुख खान की पठान की चर्चा इन समय हर तरफ हो रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बन चुका है। इस फिल्म से शाहरुख खान लीड एक्टर के तौर पर लंबे समय बाद वापसी करने जा रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स हर कदम फूंक-फूंककर रख रहे हैं। इस बीच फिल्म की रिलीज से महज कुछ घंटे पहले पठान के मेकर्स को फिल्म के लीक होने का डर सताने लगा है।

इससे बचने के लिए फिल्म का निर्माण करने वाली कंपनी यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से लोगों से खास अपील की है। फिल्म को लीक होने से बचाने के लिए कंपनी ने अपने पोस्ट में लोगों से किसी भी तरह के वीडियो या फिर स्पॉइलर न शेयर करने की अनुरोध किया है। साथ ही, इस पोस्ट में एक मेल आईडी भी दी गई है, जिससे कोई भी पाइरेसी के खिलाफ रिपोर्ट कर सकता है। वाईआरएफ ने पोस्ट में लिखा, ”सबसे बड़े एक्शन फिल्म के लिए तैयार हैं? सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन साझा करने और कोई स्पॉइलर देने से परहेज करें। पठान का अनुभव केवल सिनेमाघरों में लें। इसके लिए अभी टिकट बुक करें।” 

बता दें कि रिलीज से पहले अब तक कई फिल्में ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं, इसी वजह से पठान के मेकर्स विशेष सावधानी बरत रहे हैं। इस एक्शन थ्रिलर में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इससे पहले वह वॉर और बैंग-बैंग जैसी एक्शन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। पठान के अलावा शाहरुख की दो और फिल्में पाइपलाइन में है। वह एटली की फिल्म जवान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

समाचार पर आपकी राय:

Related News
- Advertisment -

Most Popular

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Special Stories

वर्ल्ड कैंसर डे 2023: जानें कैसे होता है किडनी कैंसर, इन...

0
किडनी के कैंसर (Kidney Cancer) के प्रारंभिक लक्षणों व संकेतों को पहचानना इलाज की सफलता के लिए बहुत जरूरी है। कई बार किडनी के कैंसर...

World Cancer Day 2023: जानें कैसे होता है माउथ कैंसर और...

0
World Cancer Day 2023: डब्ल्यूएचओ के मुताबिक 2020 में एक करोड़ लोगों की मौत कैंसर के कारण हुई है. हर 6 में से एक मौत...

Apple ने भारतीय बाजार में बनाया नया रिकॉर्ड, 2022 की चौथी...

0
दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी ऐपल भारत में बिक्री लगातार को लेकर नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। कंपनी बिक्री दोहरे अंकों में बढ़...