Babar Girlfriend: सामने आया बाबर का काला चेहरा, गर्लफ्रैंड ने कुरान हाथ में लेकर बताई सच्चाई

इस्लामाबाद: पाकिस्‍तान क्र‍िकेट टीम के कप्‍तान बाबर आजम टी-20 क्रिकेट मैच में भारत को शिकस्त देकर पूरे विश्व में सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। पाकिस्‍तानी फैंस, बाबर आजम को आइकन के रूप में पेश कर रहे हैं। हालांकि निजी जिंदगी में बाबर आजम का विवादों से गहरा नाता रहा है। अपने आप को बाबर आजम की गर्लफ्रेंड बताने वाली हमीजा मुख्‍तार का दावा है कि बाबर आजम ने शादी का वादा करके उनका यौन उत्‍पीड़न किया और अब शादी करने से मुकर रहे हैं।

इतना ही नहीं हमीजा का दावा है कि वह बाबर आजम के बच्‍चे की मां बनने वाली थी। रिपोर्ट के अनुसार, हमीजा ने बाबर आजम के खिलाफ पाकिस्‍तानी अदालत में प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। हमीजा मुख्‍तार ने बीते दिनों यह भी दावा किया था कि बाबर आजम के परिवार ने पूरा विवाद निपटाने के लिए 20 लाख रुपये की पेशकश भी की थी। बाबर आजम की तरफ से यह प्रस्‍ताव ऐसे वक़्त में आया है, जब बाबर के खिलाफ ब्‍लैकमेल और प्रताड़ना का मामला लाहौर उच्च न्यायालय तक पहुंच गया है। हमीजा ने बताया कि वह और बाबर दोनों लोग साथ पढ़े हैं।

डेली पाकिस्तान के अनुसार, हमीजा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बाबर आजम ने उनके साथ यौन उत्‍पीड़न किया और वित्‍तीय धोखाधड़ी की। हमीजा ने कहा कि वह और बाबर आजम एक-दूसरे से प्‍यार करते थे और साल 2011 में वे घर छोड़कर भाग गए थे। इस दौरान दोनों लोग पंजाब की राजधानी लाहौर में कई क्षेत्रों में साथ-साथ रहे। हमीजा ने कहा कि एक दशक पहले जब दोनों में प्‍यार शुरू हुआ था, उस वक़्त दोनों लोग किशोर थे। हमीजा ने अपने समर्थन में कई सबूत भी दिखाए हैं। अपने हाथ में पवित्र कुरान लेकर हमीजा ने कहा कि वह कोर्ट में शादी करने के लिए साल 2011 में घर से भाग गई थीं, क्‍योंकि उनके परिवार ने इस नाज़ायज़ रिश्‍ते को ठुकरा दिया था। हमीजा ने कहा कि, बाबर मुझे अपने दोस्‍त के घर ले गए, जहां हम दोनों कई दिनों तक साथ रहे। उन्‍होंने कहा कि मैंने बाबर से निकाह करने के लिए अपने घर से दो लाख रुपये के आभूषण भी चुराए थे, ताकि हमारा यह रिश्‍ता बना रहे। मैंने बाबर आजम के लिए अपनी कार तक बेच डाली और उन्‍हें 12 लाख रुपये दिए।

हमीजा ने आगे कहा कि, इतना पैसा पाकर भी बाबर आजम मुझसे खुश नहीं थे और मुझसे आए दिन लड़ते रहते थे। बाबर के इस व्‍यवहार परिवर्तन के बाद हमीजा पुलिस की चौखट पर पहुंचीं और पाकिस्‍तानी कप्‍तान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्‍होंने कहा कि इतने साल तक बाबर आजम शादी का वादा करके उनके साथ यौन शोषण करते रहे। उन्‍होंने यह भी कहा था कि वह बाबर आजम के बच्‍चे की मां बनने वाली थी, मगर बाबर के दबाव में उन्‍हें गर्भपात कराना पड़ा। हमीजा ने कहा कि बाबर आजम इस बच्‍चे को कबूल नहीं कर रहे थे।

Please Share this news:
error: Content is protected !!