अंकिता केस: अब सामने आई अंकिता और शाहरुख की एक साथ तस्वीरें

0
60

RIGHT NEWS INDIA: झारखंड के दुमका में अंकिता सिंह हत्याकांड में मंगलवार को नया मोड़ सामने आ गया है. सोशल मीडिया पर मृतका अंकिता और आरोपी शाहरुख हुसैन की एक कार में बैठे और बांध के किनारे पिकनिक स्पॉट के पास पोज देती हुई तस्वीरों सामने आई हैं.

फोटोज को देखकर लगता है कि अंकिता की पहले से आरोपी से अच्छी दोस्ती थी. हालांकि, मृतका के परिजनों का कहना है कि फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है. एडिट करके फोटो बनाई गई है. वहीं, दूसरी तरफ झारखंड हाईकोर्ट ने मामले में स्वत: संज्ञान लिया है. चीफ जस्टिस रवि रंजन की बेंच ने राज्य के गृह सचिव और डीजीपी को समन जारी कर केस की रिपोर्ट मांगी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 12वीं की छात्रा अंकिता के परिवार ने बताया कि शाहरुख लंबे समय से उसके पीछे पड़ा था. एक बार अंकिता के कमरे की खिड़की में तोड़फोड़ भी की थी, जिसको लेकर अंकिता के पिता ने आरोपी शाहरुख के भाई सलमान ने शिकायत भी की गई थी. हालांकि, मामले को समझा बुझाकर शांत करा दिया गया था.

अब उठ रही सीबीआई जांच की मांग

वहीं, सोशल मीडिया में अंकिता और शाहरुख की एक साथ फोटो सामने आते ही लोगों ने हत्याकांड में सीबीआई जांच की मांग की है. लोगों का कहना है कि सामने आई दोनों की तस्वीर से लगता है कि हत्याकांड में बहुत से रहस्य छुपे हैं. इसकी सीबीआई से जांच होनी चाहिए. वहीं, कुछ ने अंकिता को जस्टिस दिलाने की भी मांग की है. हालांकि, टीवी9 इन फोटोज की पुष्टि नहीं करता है.

ब्लॉगर की हत्या से प्रेरित थे अंकिता के हत्यारे

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने अंकिता हत्याकांड पर गहरा शोक व्यक्त किया है. साथ ही ट्विट कर उन्होंने कहा है कि अंसारुल्लाह बांग्ला टीम (ABT) और भारतीय उपमहाद्वीप टीम (AQIS) में अल-कायदा के लिए एक फ्रंट ग्रुप है. गैर मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाना और उन्हें इस्लाम में परिवर्तित करना उनके काम करने का ढंग है. अंकिता के हत्यारे शाहरुख और उनके दोस्त मोहम्मद नईम अंसारी उर्फ छोटू आतंकवादी संगठन अंसारुल्लाह बांग्ला से प्रेरित थे, जो ब्लॉगर नाजिमुद्दीन समद की हत्याओं के लिए भी जिम्मेदार था.

एक नजर में समझें पूरा मामला

मामला दुमका के जरूवाडीह मोहल्ले का है. यहां की निवासी 12वीं की छात्रा अंकिता सिंह से गांव का ही शाहरुख एकतरफा प्यार करता था. आरोप है कि 23 अगस्त तड़के 4 बजे अंकिता अपने कमरे में सो रही थी. तभी शाहरुख खिड़की के बाहर से अंकिता को देख रहा था. शाहरुख के इशारे पर उसके दोस्त मोहम्मद नईम अंसारी उर्फ छोटू ने उसे पेट्रोल लाकर दिया. खिड़की से ही शाहरुख ने अंकिता पर पेट्रोल उड़ेल दिया और आग लगाकर भाग गया. गंभीर रूप से झुलसी अंकिता को रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पांच दिन मौत से जंग करती अंकिता ने दम तोड़ दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी शाहरुख और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply