Ram Mandir Inauguration;अमित शाह ने राम मंदिर को लेकर की बड़ी घोषणा, बताया कब होगा मंदिर का उद्घाटन; देखें वीडियो

0

Ram Temple Inauguration Update: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर (Ram Mandir Inauguration) का उद्घाटन 1 जनवरी, 2024 को किया जाएगा. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने इसकी जानकारी दी.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने त्रिपुरा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अदालतों में राम मंदिर निर्माण में अड़ंगा डाला…सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया और मोदी जी ने भूमि पूजन कर मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करवाया…1 जनवरी 2024 को यह बनकर तैयार होगा.

मालूम हो कि साल 2024 में आम चुनाव होने हैं और मंदिर का उद्घाटन सत्तारूढ़ BJP के लिए एक मील का पत्थर साबित होने की उम्मीद है.

अमित शाह ने कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान मैं भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष था. उस समय राहुल बाबा कांग्रेस के अध्यक्ष थे. वे रोज पूछते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे तिथि नहीं बताएंगे…..तो राहुल बाबा कान खोलकर सुन लो 1 जनवरी 2024 को अयोध्या में गगनचुंबी राम मंदिर आपको बनकर तैयार मिलेगा. अमित शाह ने कहा कि सिर्फ राम मंदिर नहीं, एकाध साल दो साल जाने दीजिए मां त्रिपुर सुंदरी का मंदिर भी ऐसा भव्य बनेगा कि पूरी दुनिया यहां देखने आएगी.

Previous articleAmerican VISA Fee; जो बाइडेन ने लिया बड़ा फैसला, H1-B वीजा के देने होंगे ज्यादा पैसे, जानें कितनी बढ़ाई वीजा फीस
Next articleRam Mandir; जानें आजादी के पहले से लेकर आज तक का अयोध्या के राम मंदिर का इतिहास, जानें कानूनी लड़ाई के बाद कैसे शुरू हुआ निर्माण

समाचार पर आपकी राय: