2023 में एलियन करेंगे धरती पर हमला, परमाणु हमले से धरती की कक्षा में होगा बदलाव; बाबा वेंगा

0

Baba Vanga Prediction: बुल्गारिया के बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए की गई भविष्यवाणियों ने लोगों में डर पैदा कर दिया है। यह दावा किया जाता है कि उनकी की गई भविष्यवाणियां सही होती है।

कहा जाता है कि बाबा वेंगा ने अमेरिका में हुए 9/11 हमलों और कुर्स्क पनडुब्बी त्रासदी सहित हाल ही के इतिहास की कुछ सबसे भयानक घटनाओं की सही भविष्यवाणी की थी। इतना ही नहीं बाबा वेंगा ने अपने निधन की भी सटीक तारीख बताई थी। उनकी मौत के 26 साल बाद 2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां सामने आई हैं। ये भविष्यवाणियां काफी खतरनाक है। बाबा वेंगा का असल नाम वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा था।

भयानक युद्ध और सौर सुनामी

बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए भविष्यवाणी की थी कि ये साल अंधकारमय और त्रासदी वाला रहेगा। इसके साथ ही उन्होंने ये भी भविष्यवाणी की थी कि पृथ्वी की कक्षा में बदलाव होगा, जो कि परमाणु हमले के कारण हो सकता है। 2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों में कुछ अजीब वैज्ञानिक आविष्कार भी शामिल है, इसमें उन्होंने लैब बेबी का जन्म होने की भी भविष्यवाणी की है। वहीं उन्होंने 2023 में भयानक युद्ध और सौर सुनामी आने की भी आशंका जताई है। रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी भविष्यवाणियों में ये भी शामिल है कि माता-पिता लैब में बनने वाले बच्चों के त्वचा का रंग और अन्य शारीरिक विशेषताओं को तय करने में सक्षम होंगे।

लैब बेबी का रंग तय करेंगे माता-पिता

अगर ये भविष्यवाणियां सच निकली तो इंसानों द्वारा बच्चे पैदा करने पारंपरिक तरीका पूरी तरह से खत्म हो सकता है। 1993 में बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि यूएसएसआर 21वीं सदी की पहली तिमाही में फिर से उठेगा। वहीं रूस-यूक्रेन युद्ध को उनकी भविष्यवाणी से जोड़कर देखा जा रहा है। बता दें कि बाबा वेंगा का जन्म 3 अक्टूबर 1911 को हुआ था। बाबा वेंगा बचपन से ही नेत्रहीन थीं। बाबा वेंगा ने अपना जीवन बुल्गारिया में कोझुह पहाड़ों के रूपाइट क्षेत्र में बिताया था। 1970 और 1980 के दशक के दौरान वे अपनी भविष्यवाणियों को लेकर पूरे यूरोप में प्रसिद्ध हो गई थीं।

Previous articleदिव्यांगों लोगों के लिए सरकार ने की नई पहल; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Next articleचंबा में पंजाब के दो युवकों से 29.06 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच

समाचार पर आपकी राय: