शादी के चार महीने बाद लड़की को आई पुराने प्रेमी की याद, फिर हुआ कुछ ऐसा…

0
4

पटना: बिहार के छपरा के मिर्जापुर से बेहद अनोखी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। यहां 4 महीने पहले अपनी इच्छा से प्रेम विवाह करने वाली एक लड़की का दिल फिर से अपने पुराने प्रेमी पर आ गया। घटना सामने आई तो जमकर हंगामा हुआ तथा पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके पुराने प्रेमी से करवा दी।

शादी के वक़्त लड़की और कथित प्रेमी, दोनों के घरवाले भी उपस्थित थे। दरअसल, मिर्जापुर निवासी ऑटो चालक विश्वजीत भगत को गाड़ी चलाने के चलते बख्तियारपुर के चंपापुर की रहने वाली आरती कुमारी से 4 महीने पहले प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने 30 अक्टूबर को शादी रचा ली। शादी के पश्चात् दोनों राजी खुशी एक साथ रह भी रहे थे। शादी के दो महीने में ही दोनों के बीच अभिराज नामक एक अन्य शख्स की एंट्री हुई।

दरअसल, मोकामा बख्तियारपुर निवासी अभिराज आरती का पूर्व प्रेमी था। अभिराज को जब आरती की शादी का पता चला था तो उस वक़्त वह आरती से मिलने पहुंच गया था। मगर सबके सामने आरती ने उसे पहचानने से भी मना कर दिया था। फिर जब आरती की शादी विश्वजीत से हुई, तो भी वह छुप-छुपकर अभिराज से बात करती थी। फिर रविवार को आरती ने अभिराज को मिलने के लिए अपने ससुराल बुलाया।

पूर्व प्रेमी अभिराज अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने रविवार की रात मिर्जापुर पहुंच गया। आरती भी अपने प्रेमी से मिलने घर से निकल कर प्रेमी के पास पहुंच गई। मगर ग्रामीणों ने दोनों को साथ देख लिया तथा आरती से सवाल करने लगे। आरती ग्रामीणों से झगड़ने लगी तो और लोग भी वहां इकट्ठा हो गए। ग्रामीण आरती और अभिराज को लेकर विश्वजीत के घर पहुंचे। आरती एवं अभिराज के घरवालों को भी बुलाया गया। विश्वजीत के घर इस बात को लेकर जमकर हंगामा हुआ। बाद में स्वयं विश्वजीत ने आरती की शादी अभिराज से करवा दी। अब यह शादी पूरे क्षेत्र में ख़बरों का विषय बनी हुई है।

समाचार पर आपकी राय: