आफताब ने कोर्ट के सामने कबूला जुर्म, जाने क्या पड़ेगा इसका इंपैक्ट

0
14

दिल्ली. Shraddha murder case: राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वालकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का बड़ा कबूलनामा सामने आया है, मंगलवार को श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आफताब को कोर्ट में मंगलवार को पेश किया गया, इसी दौरान आफ़ताब ने श्रद्धा की हत्या को कबूला है, ऐसे में, आफ़ताब की पुलिस रिमांड भी चार दिन के लिए बढ़ा दी गई है. वहीं, दूसरी ओर पुलिस अब नार्को टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी में जुट गई है.

आफ़ताब ने कोर्ट में क्या कबूला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड मामले में आज पुलिस ने वीडियो कोंफेरेसिंग के माध्यम से आरोपी आफताब को साकेत कोर्ट में पेश किया, जिसमें अदालत ने आरोपी की पुलिस रिमांड 4 दिन के लिए बढ़ा दी है, इसी बीच बताया जा रहा है कि आफताब ने कोर्ट में जज के सामने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया, आरोपी ने कहा कि उसने जो भी किया वो सब गुस्से में किया.

आफ़ताब ने पुलिस की मुश्किल बढ़ाई या फिर उनका काम आसान किया, इस बारे में इलाहाबाद हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीनारायण मिश्र ने बताया है. उन्होंने कहा कि, ‘जज के सामने आफताब के कबूलनामे को 164 का बयान माना जाएगा, भले ही आफ़ताब ने अपना गुनाह अदालत के सामने कबूल कर लिया है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वह दोषी सिद्ध हो गया, दोषी साबित करने का काम पुलिस का है क्योंकि आफताब अपने इस बयान से आगे चलकर पलट भी सकता है और अदालत सबूतों के आधार पर फैसला देती है.’

समाचार पर आपकी राय: