आप नेता संदीप भारद्वाज ने की आत्महत्या, आप ट्रेड विंग के थे सचिव

0
3

राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज ने सुसाइड किया है. जहां उन्होंने राजौरी गार्डन में अपने घर में फांसी के फंदे से लटक सुसाइड कर लिया है. इस बीच दिल्ली पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि करीब शाम 4.40 बजे कुकरेजा अस्पताल से पीसीआर कॉल आई कि एक व्यक्ति संदीप भारद्वाज को घर से मृत लाया गया है. वहीं, संदीप को उसके दोस्त की ओर से कुकरेजा अस्पताल ले जाया गया था.

दरअसल, इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि संदीप भारद्वाज ‘आप’ ट्रेड विंग, दिल्ली प्रदेश के सचिव थे. संदीप को उसके दोस्त की ओर से कुकरेजा अस्पताल ले जाया गया था. पुलिस का कहना है किआज शाम 4.40 बजे कुकरेजा अस्पताल, राजौरी गार्डन से पीसीआर कॉल आई थी. जिसमें बताया गया था कि एक व्यक्ति संदीप भारद्वाज (55) जो कि राजौरी गार्डन दिल्ली के रहने वाले है.

सुसाइड मामले की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

वहीं, आप नेता ने घर में फांसी के फंदे में लटककर जान दे दी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची है. हालांकि, दिल्ली पुलिस की क्राइम की टीम सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. संदीप भारद्वाज ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है. ऐसा आरोप है कि संदीप भारद्वाज एमसीडी चुनाव में टिकट ना मिलने से नाराज चल रहे थे. फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की गहनता से जांच- पड़ताल कर रही है.

जानिए कौन थे संदीप भारद्वाज?

गौरतलब है कि , आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज ट्रेड विंग, दिल्ली प्रदेश के सचिव थे. जहां पर उन्हें उसके दोस्त द्वारा कुकरेजा अस्पताल ले जाया गया था. जोकि वह बी बी 10/15, राजोरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स का मालिक था. पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार वह तलाकशुदा था. वहीं, दो अविवाहित बहन और 20 साल का बेटा मृतक के साथ रहता था.

बता दें कि, आप नेता ने सुसाइड कर सभी को हैरत में डाल दिया है. फिलहाल आम आदमी पार्टी की तरफ से इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. किसी भी बड़े नेता ने आगे आकर शोक नहीं जताया है.

समाचार पर आपकी राय: