नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2024 का लोकसभा चुनाव, वही होंगे अगले पीएम: अरुण सिंह

0
84

बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बिहार में कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि वह फिर से देश के प्रधानमंत्री होंगे. उन्होंने कहा, हमने बिहार में 2024 के साथ-साथ 2025 में एक साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

वहीं पटना में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी प्रकोष्ठों की दो दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि देश में देशभक्ति का वातावरण बनाना है. 13-15 अगस्त तक देश के कोने कोने में तिरंगा झंडा फहराना है. इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी मौजूद थे.

आने वाले समय में BJP एकमात्र पार्टी रह जाएगी
वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि बीजेपी कार्यालय संस्कार देने का केंद्र है. यहां आकर पता चलता है कि एक साथ काम कैसे किया जाता है.

उन्होंने बीजेपी को विचारधारा की पार्टी बताते हुए बाकी पार्टियों को परिवार की पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा ही एकमात्र पार्टी रहेगी, बाकी सभी राजनीतिक दल खत्म हो जाएंगे.

बीजेपी के बराबर पहुंचने में लग जाएंगे 40 साल

जेपी नड्डा ने कहा कि बाकी कोई भी राजनीतिक दल कोशिश कर लें, उन्हें हम तक पहुंचने में 40 वर्ष का समय लग जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के विरोध में लड़ने वाली कोई भी राष्ट्रीय पार्टी नहीं बची है. हमें मालूम है कि नेशनल आउटकम के साथ रीजनल एस्पिरेशन को कैसे बरकरार रखना है.

परिवारवाली पार्टियों से है बीजेपी की लड़ाई

बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस के उखड़ने का कारण बताते हुए कहा,”हम लोगों ने क्षेत्रीय मुद्दों पर ज्यादा जोर दिया. उन्होंने पार्टियों में जारी परिवारवाद पर हमला करते हुए कांग्रेस पर तीखा तंज किया.

उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई परिवारवाली पार्टियों से है. कश्मीर में पीडीपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस, पंजाब में शिरोमणि अकाली दल इसके अलावा हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार में हम परिवार की पार्टी से लड़ रहे हैं. बीजेपी का सबसे बड़ा चैलेंज वंशवाद के खिलाफ लड़ाई है.

पटना यूनिवर्सिटी में नड्डा गो बैक के नारे लगे

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पटना पहुंचे पर पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों ने विरोध किया. ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (AISA) और जन अधिकार पार्टी के छात्र संगठन से जुड़े छात्रों ने ‘जेपी नड्डा गो बैक’ के नारे लगाए.

जेपी नड्डा ने पटना हाईकोर्ट से जेपी गोलंबर तक रोड शो किया. रोड शो समाप्त होने के बाद जब बीजेपी अध्यक्ष पटना यूनिवर्सिटी पहुंचे तो छात्रों ने विरोध करते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और काले झंडे दिखाए.

समाचार पर आपकी राय: