Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कोरोना कर्फ्यू की घोषणा के बाद ऊना की सड़कों पर लगा वाहनों का जमावड़ा, जमकर उड़ी नियमाें की धज्जियां

कोरोना कर्फ्यू की घोषणा के बाद दूसरे क्षेत्रों में रहने वाले अनेक लोगों ने वीरवार को जिला ऊना का रुख किया है। इस कारण सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रही। ऊना-नंगल रोड पर लाल बत्ती चौक के पास वाहनों की हर तरफ लम्बी-लम्बी लाइनें लगी हुई थीं। यहां से निकलने के लिए वाहन चालकों को काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। हालात ऐसे बने हुए थे कि पैदल सड़क पार करना भी मुश्किल हो रहा था। ऐसा ही हाल बाजारों का भी रहा। बाजार में भी अनेक स्थानों पर वाहनों का जमावड़ा लगा हुआ था। लोगों को यहां से निकलना तक कठिन हो रहा था।

डबल लेन की जगह नजर आ रही थी सिंगल लेन
ऊना शहर में लाल बत्ती चौक से लेकर मुख्य बस स्टैड तक हाइवे के दोनों तरफ लोग अपने वाहन खड़े करके खरीददारी करने में लगे हुए थे। डबल लेन की जगह यहां पर सिंगल लेन ही नजर आ रही थी। इस कारण यहां जाम जैसी स्थिति बनी हुई थी, वहीं बाजार में वाहनों के पहुंचने के कारण काफी देर तक जाम जैसी स्थिति बनी रही। हालात ये थे कि बाजार में कुछ स्थानों पर तो पैदल चलना तक कठिन था।

बैंकों में उमड़ी ग्राहकों की भीड़
उधर, वीरवार को लोगों ने खरीददारी के लिए बाजारों का रुख किया। ऊना शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों के लोग आज दिनभर अपनी जरूरत का सामान जुटाने में लगे रहे। जिला के अनेक बैंकों से कैश निकालने के साथ-साथ अन्य कार्यों के लिए ग्राहकों की काफी भीड़ उमड़ी हुई थी। बैंकों में कार्य करवाने के लिए लोग लाइनों में लगे हुए थे। इस दौरान कई जगह सोशल डिस्टैंस नियम की भी धज्जियां उड़ीं। हालांकि बैंक में कार्यों के लिए ग्राहकों ने मास्क पहने हुए थे।

error: Content is protected !!