हिमाचल रिश्ता डॉट कॉम पर हुई युवक युवती की मुलाकात, होटल में किया दुष्कर्म, अब शादी करने से मुकरा

0
30

Himachal Una News: जिला मुख्यालय स्थित महिला पुलिस थाना में एक युवती ने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हरोली क्षेत्र के एक युवक ने शादी के लिए करीब सात महीने पहले हिमाचल रिश्ता डाट काम नामक किसी वेबसाइट पर एकाउंट बनाया। वेबसाइट के माध्यम से युवती के साथ बातचीत शुरू हुई। आरोपित युवक ने इस साल 27 मई को युवती को पहली बार मिलने के लिए ऊना बुलाया। वहां बातचीत करने के बाद युवक उसे अपनी गाड़ी में उसके घर के बाहर छोड़ गया।

करीब एक सप्ताह बाद युवक ने उसे मिलने के लिए ऊना बुलाया। वहां से वह उसे पंडोगा क्षेत्र के एक होटल में ले गया। उसने शादी का झांसा देकर वहां युवती से जबरन शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद करीब चार बार आरोपित ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने उसे शादी करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। आरोपित युवक ने उसे धमकी दी कि उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते समय जो वीडियो बनाई है, वह उसे वायरल कर देगा। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

कुल्लू में नाबालिग के अपहरण का आरोप

कुल्लू। कुल्लू में एक नाबालिग लापता हो गई है। उसके पिता ने एक व्यक्ति पर अपहरण का आरोप लगाते हुए महिला थाना शिकायत दर्ज करवाई है। इसके आधार पर व्यक्ति के खिलाफ अपहरण करने का मामला दर्जकर छानबीन आरंभ कर दी है। भेखली क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी शाड़ाबाई स्थित भाभी के घर पर गई हुई थी। गत दिवस वह घर से गायब हो गई। इसकी सूचना मिलते ही स्वजनों ने आसपास तलाश करने की कोशिश की, लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लग पाया। स्वजनों ने आरोप लगाया कि भूपेंद्र नाम का व्यक्ति उसकी बेटी का अपहरण कर ले गया है। महिला पुलिस थाना कुल्लू ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर भूपेंद्र के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश करने आरंभ कर दी है। अभी तक आरोपित का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply