प्रेमी संग फरार हुई पत्नी को पीट पीट कर मार डाला

0
61

RIGHT NEWS INDIA: बहजोई कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आनर किलिंग का मामला सामने आया है। गांव में युवक ने अपनी पत्‍नी की सिर कूचकर हत्‍या कर दी।

आरोपित ने चेहरे पर इतने वार किए कि जबड़ा भी टूट गया। आरोपित की पत्‍नी कुछ दिन पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। शनिवार को दोपहर में उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली बहजोई क्षेत्र के गांव चितौरा में उस्मान पुत्र समसुद्दीन नाई की दुकान करता था। एक वर्ष से वह मुंबई के पुणे में रहकर हेयर सैलून की दुकान चला रहा था। एक सप्ताह पूर्व उसकी पत्नी मेसर (30) घर पर मौजूद तीनों बच्चों से नानी के गांव जाने को कह कर निकल गई और चार से पांच दिन तक वापस नहीं लौटी। इसकी सूचना बच्चों ने फोन के जरिए अपने पिता को दी।

शुक्रवार को उस्मान पुणे से घर वापस लौटा और किसी प्रकार अपनी पत्नी के पास पहुंचा, जहां उसने अपने भरोसे में लेकर घर चलने को मना लिया। शनिवार की सुबह 11 बजे जैसे ही अपनी पत्नी को घर लेकर पहुंचा तो उसने घर पहुंचते पहुंचते ही पहले मारपीट की फिर नल का हत्था निकाला और सिर पर वार कर दिया।

उसकी पत्नी लहूलुहान अवस्था में बेहोश होकर नीचे गिर गई। जिसके बाद उसके मुंह पर प्रहार कर जबड़ा तोड़ दिया और मस्तिष्क पर भी प्रहार किया पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपित घर से बाहर निकल गया लेकिन मुहल्ले वालों ने घर में घुसने से परहेज किया। जिसके बाद मृतका की बहन इमराना और उनके पति मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

इंस्पेक्टर बोले- पति ने की है हत्या

प्रभारी निरीक्षक पंकज लवानिया ने बताया कि पति ने ही पत्नी के सिर पर लोहे की वस्तु से प्रहार करके हत्या की है। बताया जा रहा है कि वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। जिससे उसका पति उससे काफी नाराज था।

वारदात के दौरान दोनों बच्चों को कर दिया था बाहर

सात वर्षीय बच्ची सोनम के मुताबिक शनिवार को करीब 11 बजे उसके पिता एक पिकअप वाहन से उसकी मां को लेकर घर आये और इसी दौरान मारपीट करने लगे। उस्मान ने बड़ी बेटी सोनम और बेटा शफी को बाहर निकाल दिया, जबकि दो वर्ष के एक बेटा बीमार होने चलते चारपाई पर पड़ा था। हालांकि दोनों बच्चों ने मां के साथ मारपीट के बारे में बाहर बताया लेकिन पड़ोस के लोगों ने इस मामले में दखल देने से परहेज किया।

पहले भी होती रहती थी मारपीट की घटना

बेटी सोनम ने बताया कि घर में से चीखने की आवाज जरूर आई लेकिन बच्चों को यह आभास नहीं था कि पिता उनकी मम्मी को जान से मार देंगे और कुछ ही देर के बाद वह घर से बाहर निकल गया। बाद में देखा कि उनकी मां फर्श पर पड़ी है और सिर से रक्त बह रहा था।

Leave a Reply