पाकिस्तान में हिंदू बच्ची के साथ दरिंदगी, सामूहिक दुष्कर्म के बाद नोची आंखें, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

0
40

इस्लामाबाद: पाक में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार के केस थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब सिंध प्रांत में आठ साल की हिंदू बच्ची के साथ हैवानियत का केस सुनने के लिए मिला है।

बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के उपरांत हैवानों ने उसकी आंखें तक नोंच लीं। बच्ची हैदराबाद के एक सरकारी हॉस्पिटल में जिंदगी की जंग लड़ रही है। एक हिंदू मानवाधिकार कार्यकर्ता ने बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें पीड़िता को एक स्ट्रेचर पर देखा जा सकता है, जब उसके माता-पिता उसे अस्पताल परिसर के अंदर ले जा रहे थे।

केस सिंध के उमरकोट शहर का बताया जा रहा है। खबरों का कहना है कि पीड़िता बच्ची भील समुदाय की बताई जा रही है। अपराधी 28 अगस्त को उठा कर ले गए थे। सामूहिक बलात्कार से पूर्व और बाद में उसके साथ क्रूरता की गई। हैवानों ने उसके पूरे चेहरे को खरोंचा और आंखें तक नोंच डाली। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि, खून बहना बंद नहीं होने के चलते बच्ची की हालत काफी खराब है। उसके जननांगों से लगातार खून बहता देख गया।

स्थानीय आपातकालीन हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उसे BIDS अस्पताल भेज दिया। शेयर की गई वीडियो क्लिप के मुताबिक, पीड़िता की मां ने मीडिया को बताया कि बच्ची एक स्थानीय दुकान ले लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं आई। वीडियो में महिला को स्थानीय भाषा में बात करते सुना जा सकता है। आरोपी बच्ची को मृत समझकर छोड़ गए थे। पुलिस अभी तक आरोपियों को हिरासत में नहीं कर सकी है।

Leave a Reply