Video: महिला से दुर्व्यवहार करने वाले भाजपा नेता को तुरंत करो गिरफ्तार: महिला आयोग

0
73

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक जो अपने आपको बीजेपी का नेता बता रहा है, पड़ोस में रहने वाली एक महिला को अपशब्द कर कह रहा है. घटना दिल्ली के पास के एक सोसाइटी की है. पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला और आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता श्रीकांत त्यागी के बीच पार्क में एक पेड़ को लेकर आपसी कहासुनी शुरू हुई थी. श्रीकांत ने ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी सेक्टर 93 बी नोएडा के पार्क में पाल्म ट्री लगाया था. महिला चाहती थी कि वो इसे वहां से हटाए. बता दें कि सोसाइटी में रहने वाले लोगों के साथ श्रीकांत त्यागी का विवाद 2019 से ही चला आ रहा है. सोसाइटी के लोगों को आरोप है कि त्यागी ने जानबूझकर कॉमन एरिया में इस पेड़ को लगाया है. और इसे हटाए जाने की बात कहने पर वो उन्हें धमकी दे रहा है. 

Viral Video of Shrikant Tyagi

राष्ट्रीय महिला आयोग ने महिला से कथित दुर्व्यवहार और मारपीट के आरोप में आऱोपी नेता की गिरफ्तारी की मांग की है. आरोपी श्रीकांत त्यागी ने बीजेपी के किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा किया था और सोशल मीडिया पर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें भी सामने आईं हैं. लेकिन मामला सामने आने  के बाद से पार्टी की स्थानीय इकाई ने उससे दूरी बना ली है. महिला आयोग ने एक ट्वीट में कहा कि उसने घटना का संज्ञान लिया है. आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी को मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए पत्र भी लिखा है. महिला को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए भी पुलिस को पत्र लिखा गया है.

वीडियो में दिख रहा है कि महिला त्यागी के पास खड़ी है. इसके बाद त्यागी महिला को धक्का देता है और धमकी देते हुए अपना हाथ ऊपर करता है. इस दौरान महिला गंभीरता के साथ त्यागी को सोसाइटी के नियमों का पालन करने की बात कह रही है. जबकि सोसाइटी में रहने वाले अन्य लोग और सुरक्षा गार्ड त्यागी और महिला के आसपास खड़े हैं. जब इस पूरे मामेल में सोसाइटी का एक गार्ड बोलने की कोशिश करता है तो त्यागी महिला के सामने ही उसे भी गाली देता है. साथ ही त्यागी महिला और उसके परिवार को भी धमकी देता हुआ दिख रहा है. इन सब के बीच नोएडा पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर एक ट्वीट किया है. पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमारी टीम मौके पर है, और मामले की जांच कर रही है. फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर एक मामला भी दर्ज कर लिया गया है. 

Leave a Reply