शिमला में दो भाइयों में हुआ झगड़ा, छोटे भाई के साथी ने दराट से किया जानलेवा हमला

0
55

शिमला में दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की वारदात में एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। दराट के हमले से घायल व्यक्ति के बाजू और कंधे में चोट आई है।

घायल व्यक्ति को मेडिकल व उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है। जानकारी के अनुसार अमजद खान निवासी निवासी छोटा शिमला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि बीते दो जुलाई की रात करीब 10 बजे दो लोगों ने इसके छोटे भाई अकबर के साथ गाली-गलौच व मारपीट की और अपशब्द कहे।

उसके बाद तीन जुलाई को दोनों पक्षों में समझौता हो गया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि इसके बाद देर रात को फिर से ये दोनों लोग दो अन्य दोनों लोगों के साथ चर्च के पास मिले और अकबर के साथ बहस करने लगे और जान से मारने की धमकियां देने लगे।

शिकायतकर्ता ने शिकायत में आरोप लगाया है कि इनमें से एक ने कहीं से दराट निकाला और उसके ऊपर हमला कर दिया। दराट के वार से उसकी बाजू की कोहनी में कट लगा। इसके अलावा हाथ और सिर में भी चोट लगी हैं। उधर, एसपी शिमला मोनिका भुटूंगरू का कहना है कि पुलिस ने शिकायतकत्र्ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply