#Meeto मूवमेंट के बाद मुझे मारने की कोशिश की गई: तनुश्री दत्ता

0
41

RIGHT NEWS INDIA: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता चार साल पहले भारत में मीटू मूवमेंट का चेहरा बनी थीं और अपने बयानों को लेकर मुखर रही हैं. ये सब तब शुरू हुआ जब तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया कि साल 2008 की फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

हालांकि, नाना ने इन सभी आरोपों से इनकार कर दिया था. इस साल की शुरुआत में, तनुश्री दत्ता ने कहा था कि उन्हें परेशान किया जा रहा था, बस गनीमत है कि उन्होंने सुसाइड जैसा कदम नहीं उठाया.

तनुश्री दत्ता को की गई थी जान से मारने की कोशिश

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये दावा किया है कि मीटू मूवमेंट के समय यौन उत्पीड़न के बारे में बोलने के बाद उन्हें अलग-अलग तरीकों से मारने की कोशिश की गई. इस इंटरव्यू के दौरान, अभिनेत्री ने शेयर किया कि उज्जैन में रहने के दौरान उनकी कार के ब्रेक से कई बार छेड़छाड़ की गई थी. उन्होंने ये भी कहा कि वो एक दुर्घटना का शिकार हुईं और उन्हें इससे उबरने में कुछ महीने लगे क्योंकि उनमें खून की कमी भी थी.

जहर देने की कोशिश की गई थी

तनुश्री ने ये भी कहा कि किसी ने एक बार उन्हें जहर देने की कोशिश की थी. इस बारे में विस्तार से बताते हुए, तनुश्री ने कहा कि उनके घर में एक नौकरानी लगाई गई थी और वो आखिरकार बीमार पड़ गई. एक्ट्रेस को शक था कि उनके पानी में कुछ मिलाया जा रहा है. इस बीच, पहले तनुश्री दत्ता ने कहा था कि अगर उन्हें कुछ होता है, तो अभिनेता नाना पाटेकर, उनकी कानूनी टीम और बॉलीवुड माफिया दोस्त इसके लिए जिम्मेदार होंगे.

इंडस्ट्री में वापसी करने की कर रही हैं कोशिश

तनुश्री दत्ता 2020 में #MeToo मूवमेंट के बाद भारत वापस आईं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि जब वो इंडस्ट्री में वापसी करने की कोशिश कर रही हैं, तो लोगों को सलाह दी जाती है कि वो उनके साथ काम न करें. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, “मैं अपने करियर को फिर से शुरू करने की कोशिश कर रही हूं और लोग मेरे साथ काम करने में भी इन्ट्रेस्टेड हैं. लेकिन इन बॉलीवुड माफियाओं को ये हजम नहीं हो रहा है, वो लोगों को सलाह दे रहे हैं कि वो मेरे साथ काम न करें. मुझे फिल्मों के साथ-साथ वेब प्रोजेक्ट्स के लिए भी ऑफर मिल रहे हैं. कुछ तो साइन भी किए, लेकिन देखा कि उनमें से कोई भी अमल में नहीं आया. अचानक, निर्माता या निर्देशक साइलेंट मोड में चले जाते हैं, या स्पॉन्सर गायब हो जाते हैं.

Leave a Reply