महिला को बंधक बना कर तीन लोगों ने 22 दिन तक किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

0
190

फिरोजाबाद में महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में उत्तर थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। उधर, थाना जसराना के एक गांव में दो युवकों ने रविवार रात किशोरी से दुष्कर्म किया। घटना के वक्त किशोरी छत पर सो रही थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उत्तर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला 21 जुलाई को लापता हुई थी। महिला के पति ने काफी खोजबीन की। इसके बाद भी उसका कोई पता नहीं लगा, तो पीड़ित ने क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति पर महिला के गायब करने का शक जाहिर करते हुए उत्तर थाना पुलिस को तहरीर दी। पीड़िता के पति का कहना है कि पुलिस को तहरीर देने के साथ ही पत्नी की तलाश करता रहा। 12 अगस्त की सुबह करीब छह बजे पत्नी ने फोन पर जानकारी दी कि वह दुर्गा नगर में है।

पति पत्नी को लेने पहुंचा। इस बीच पत्नी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पीड़िता के पति का कहना है कि दीवान सिंह निवासी टापाकलां, सलीम खां निवासी ककरुऊ और अत्तरार निवासी सैलई थाना रामगढ़ ने बंधक बनाकर पत्नी से दुष्कर्म किया। वह किसी तरह से बचकर वहां से निकली। युवक पत्नी को लेकर थाना उत्तर पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया।

पुलिस ने महिला का डाक्टरी परीक्षण कराने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने का मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष उत्तर नरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा। थाना जसराना के एक गांव निवासी किशोरी अपनी बहन के साथ छत पर सो रही थी। तभी दो युवक छत पर आ गए। आरोपियों ने किशोरी के साथ छत पर ही दुष्कर्म किया। चीख सुबह बहन जाग गई। उसके शोर मचाने पर अन्य लोग भी जाग गए। परिजन को आता देख आरोपी धमकी देते हुए भाग गए।

सूचना पर पुलिस भी गांव में पहुंच गई। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। यह जानकारी कोतवाल आजाद पाल सिंह ने दी। कहा, पीड़िता के बयान लिए जा रहे हैं और मेडिकल कराया जा रहा है।

Leave a Reply