बड़ी बहन के घर व्रत के लिए गई छोटी बहन प्रेमी संग फरार, पति ने दर्ज करवाई अपहरण की एफआईआर

0
34

वैशाली। प्रेम में लोग क्या-क्या से नहीं कर जाते। परिस्थितियां चाहे जैसे भी हो। प्रेमिका प्रेमी की चाहत में कई बार गलत कदम भी उठा लेती है। कहा ज्यादा है कि प्यार अंधा होने के साथ-साथ जिद्दी भी होता है।

वैशाली के हाजीपुर क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहिता अपनी बड़ी बहन के घर पर तीज व्रत करने आई थी। मौके पाकर वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

जानकारी के अनुसार गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के कोआरी बुजुर्ग गांव के सचिंद्र साह की शादी 30 मई 2022 को गोरौल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी संजय साह की पुत्री सविता के साथ हुई थी। सविता की बड़ी बहन जो सुल्तानपुर में रहती है। उसने तीज व्रत करने के लिए कॉल करके अपनी बहन को बुलाया था। उसके बुलाने पर उसके पति ने उसे वहां पहुंचा दिया।

बड़ी बहन ने बुलाया था तीज व्रत करने के लिए

तीज व्रत होने के बाद जब उसने अपनी पत्नी को मोबाइल पर कॉल किया, तब उसे कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उसने अपनी पत्नी की बड़ी बहन के मोबाइल पर कॉल करके अपनी पत्नी के बारे में पूछताछ की। उसे बताया गया कि उसकी पत्नी वहां से भाग गई है। इसी बीच उसके मोबाइल पर एक कॉल आई।

पति ने दर्ज कराई अपहरण करने की तहरीर

काल करने वाले ने अपना नाम सूरज कुमार तथा घर गंगाब्रिज थाना के कोआरी बुजुर्ग बताया। इस जानकारी के बाद सचिंद्र साह ने सूरज कुमार, उसके पिता शिवजी साह, भाई शंकर कुमार साह तथा देसरी थाना के सुनल्तानपुर गांव की मनीषा देवी के विरुद्ध अपनी पत्नी का अपहरण कर लेने की प्राथमिकी कराई है। प्राथमिकी के आलोक में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply