महिला के साथ दरोगा का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, एसएसपी ने किया जांच टीम का गठन

0
53

मुजफ्फरपुरः Motipur Daroga Viral Video: जिले से एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आय है। दरअसल मोतीपुर थाने में पदस्थ एक दरोगा को ग्रामीणों ने उनके आवास में संदिग्ध हालात में पकड़ा है।

वहीं, इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वहीं, जब बवाल कटा तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को घर से बाहर निकाला। वहीं मामले में शिकायत के आधार पर एसएसपी ने जांच टीम का गठन किया है।

Motipur Daroga Viral Video: मिली जानकारी के अनुसार मोतीपुर थाने के दरोगा को ग्रामीणों ने एक महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ लिया और इसके बाद घर के गेट पर ताला जड़ दिया। वहीं, अब दोनों का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला भीड़ से घिरी नजर आ रही है। दारोगा गंजी-बनियान में देखे जा रहे हैं। बवाल की सूचना पर पुलिस महिला व दारोगा को अभिरक्षा में लेकर थाने पहुंची और दोनों को थाने ले आई।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात महिला घर से निकलकर गांधी चौक की तरफ गई। इसके बाद वहां से लौटकर दारोगा के आवास में चली गई। लोगों का कहना है कि महिला का दारोगा के घर पर प्रायः आना-जाना था। इसको लेकर लोग दोनों नजर रखे थे। कहा जा रहा कि जैसे ही महिला दारोगा के घर गई लोगों ने बाहर से ताला जड़ दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची, लेकिन लोगों का आक्रोश देख लौट गई। देर रात करीब तीन बजे बिजली आपूर्ति बंद हुई तब पुलिस ने महिला व दारोगा को अभिरक्षा में लिया।

वहीं महिला का कहना है कि वह तीज पर्व की रात मंदिर में पूजा करने जा रही थी। इसी दौरान भीड़ ने उसे घेर लिया और छेडख़ानी कर मारपीट करने लगे। भीड़ से बचने के लिए दरोगा के घर में शरण ली, जिसके बाद ग्रामीणों ने बाहर से ताला जड़ दिया। इसके बाद आरोपितों ने जबरन दारोगा के साथ वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

Leave a Reply