साहब.. पति अप्राकृतिक संबंध बनाना चाहता था, इसलिए गला घोंट कर मार डाला

0
45

बरेली। गैस एजेंसी मालिक जीशान अख्तर की हत्या उसकी ही पत्नी जोया ने गला दबाकर इसलिए की थी क्योंकि वह आए दिन उससे अप्राकृतिक संबंध की मांग करने लगा. इससे वह परेशान हो चुकी थी.

उसका कहना है कि घटना वाले दिन भी जीशान बीयर पीकर आया और पत्नी से अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड करने लगा, जिसको लेकर दोनों में हाथापाई भी हुई. बाद में वह पत्नी से मुंह फेरकर सो गया. इसके बाद जोया ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ननद ने भाभी पर लगाया था आरोप
इज्जतनगर थाना क्षेत्र के आकांक्षा एन्क्लेव में जीशान अख्तर पुत्र सरदार अख्तर की दो अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मृतक की बहन डॉ. उजमा ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके भाई की हत्या उसकी भाभी जोया ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की पुष्टि गला दबाकर होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. गुरुवार को पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पति की गला दबाकर हत्या करने की बात कबूल कर ली.

घटना वाली रात भी की थी डिमांड
पूछताछ के दौरान जीशान की पत्नी ने बताया कि उसका पति प्रतिदिन शराब व बीयर पीकर घर आता था. जिसके बाद वह उससे अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड करता था. जिससे वह तंग आ चुकी थी. उसके अनुसार घटना वाली रात भी जीशान नशे में आया और अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड करने लगा. उसके इनकार करने पर दोनों में कहासुनी हो गई. जब वह सो गया तो उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. बाद में बचाव के पति को अस्पताल भी लेकर गई. लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि होने के बाद मामला खुल गया.

अभी भी जांच में जुटी पुलिस
इज्जतनगर इंस्पेक्टर संजय धीर ने बताया कि जीशान की हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही मामले की अभी भी जांच चल रही है कि घटना में उसके साथ कोई ओर तो शामिल नहीं था. उन्होंने बताया कि अभी तक पूछताछ में जोया ने बताया है कि उसने अकेले ही हत्या की है. फिर भी पुलिस जांच कर रही है कि कहीं जोया किसी को बचाने का प्रयास तो नहीं कर रही है. उधर मृतक की बहन डॉ. उजमा ने प्रॉपर्टी डीलर सालिम से अपनी भाभी के अवैध संबंध होने की बात एफआईआर में कही है. उसके अनुसार सालिम ही जीशान को अस्पताल ले जाने से लेकर अंतिम संस्कार तक जोया के साथ था. जिसके आधार पर जांच चल रही है. यदि घटना में वह शामिल होना पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

वर्जन
गैस एजेंसी मालिक जीशान की हत्या उसकी पत्नी जोया ने गला दबाकर की थी. उसने अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड को लेकर पति की हत्या करने की बात कबूल की है. मामले में अन्य की भागीदारी को लेकर जांच चल रही है. फिलहाल हत्यारोपी पत्नी को जेल भेज दिया है.
रविंद्र कुमार, एसपी सिटी

Leave a Reply