पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ युवक के घर में घुस कर किया बलात्कार, आरोपी फरार

0
58

पूर्वी दिल्ली: पांचवी कक्षा की दस वर्षीय छात्रा को 20-22 साल का एक युवक पिछले काफी समय से गंदे इशारे कर रहा था। बच्ची बाजार जाती तो वह उसका पीछा करता। वह बच्ची से कहता था कि वह उससे प्यार करता है। एक दिन बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे, तो आरोपी ने बच्ची के घर में घुस कर मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात शाहदरा जिला के थाना गांधी नगर इलाके में अंजाम दी गई। बच्ची के बयानों के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़ित बच्ची परिवार के साथ गांधी नगर इलाके में रहती है। परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। वह एक सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा की छात्रा है। माता-पिता घर के पास ही ढाबा चलाते हैं। बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसके ढाबे के पास एक युवक पान-बीड़ी की दुकान चलाता है। वह उसे लंबे समय से उसे परेशान कर रहा था। उसे देखकर गंदे इशारे करता था। जब भी वह घर से बाहर निकलती थी तो उसका पीछा करने लगता था। हालांकि वह उसकी हरकतों को नजर अंदाज करती रही।

बच्ची के बयानों के अनुसार 11 अगस्त को रात 10:30 बजे वह अपने ढाबे से घर लौटी। माता-पिता ढाबे पर ही थे। आरोपी उसका पीछा करते हुए घर पहुंच गया और उसके साथ ही घर के अंदर घुस गया। आरोपी ने पीड़िता का मुंह दबा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्चर डर गई जिसके चलते उसने किसी को कुछ नहीं बताया। वारदात के बाद से वह डरी-सहमी रहने लगी।

उसे माता-पिता के साथ ढाबे पर जाना भी बंद कर दिया वह स्कूल जाने में भी डरने लगी। बच्ची के बदले व्यवहार को देख उसकी मॉ ने उससे पूछताछ की तो बच़्ची ने अपनी मॉ के अपने साथ हुई वारदात के बारे मे बताया। 20 अगस्त को उसने मां को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने गांधी नगर थाना पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग करवाने के बाद उसके बयानों के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया है पुलिस आरोपी दुकानदार की तलाश कर रही है।

Leave a Reply