जिस बच्चे को पढ़ाती थी ट्यूशन उसका पिता प्यार में हुआ पागल मना करने पर ब्लेड से कटा चेहरा

0
95

RIGHT NEWS INDIA: नई दिल्ली के केशवपुरम थाना इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सनकी आशिक ने बदमाश के साथ मिलकर शादीशुदा महिला टीचर के चेहरे पर ब्लेड से कई वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. टीचर की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के समय वह आरोपी के बच्चे को ऑनलाइन क्लास देती थी. इसके बाद टीचर से नजदीकी बढ़ाने के लिए आरोपी अपने बच्चे के साथ टीचर के घर आने जाने लगा. कुछ दिन बाद उसने अपने प्यार का इजहार कर दिया. लेकिन महिला ने ऑफर ठुकरा दिया और उसके बच्चे को पढ़ाना बंद कर दिया. इसके बावजूद आरोपी महिला पर जबरन साथ रहने का दबाव डालने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा.

इससे तंग आकर पीड़िता ने दो माह पहले थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद टीचर ने एक बार आरोपी की जमकर चप्पलों से पिटाई भी की. इससे खफा होकर आरोपी ने टीचर को सबक सिखाने का प्लान तैयार किया. बुधवार शाम एक बदमाश को लेकर आया और टीचर पर ब्लेड से हमला कर फरार हो गया.

पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि वह अपने घर के बाहर दूध और सामान लेने गई थी. तभी पीछे से उसके चेहरे पर किसी ने ब्लेड मार दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि इस घटना से पहले आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. लेकिन आरोपी को पुलिस ने सिर्फ डरा-धमकाकर छोड़ दिया था. उस समय उसके खिलाफ एक्शन लिया होता तो आज यह नौबत नहीं आती.

Leave a Reply