सुंदरनगर पुलिस ने पंचकुला निवासियों की कार से बरामद की 136 ग्राम चरस, एक आरोपी नाबालिग

0
27

सुंदरनग/रामपुर: मंडी जिले की सुंदरनगर पुलिस ने पंचकूला के रहने वाले कार सवार 3 आरोपियों से 136 ग्राम चरस बरामद की (Sundernag police recovered charas) है. आरोपियों में एक नाबालिग है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम सोमवार शाम चंडीगढ़ -मनाली नेशनल हाईवे 21 पर पुंघ में नाके पर मौजूद थी. इस दौरान हर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. उसी दौरान मंडी से बिलासपुर की तरफ जा रही चंडीगढ़ नंबर की एक में सवार 3 लोगों की तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से 136 ग्राम चरस बरामद हुई.

पंचकूला के आरोपी: वहीं , पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की पहचान 40 वर्षीय बलबीर सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह जिला पंचकूला, 18 वर्षीय सोभित सनवाल पुत्र रमेश सनवाल जिला पंचकूला व एक अन्य आरोपी की 17 वर्षीय नाबालिग के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 व 29 के तहत मामला दर्ज किया है. डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने 3 आरोपियों के कब्जे से 136 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है.

रामपुर में पकड़ाया चिट्टा: पुलिस ने सोमवार देर शाम को 16.13 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान 36 वर्षीय अमर पुत्र देव राज 33 वर्षीय हेमंत कुमार पुत्र रमेश कुमार तहसील रामपुर जिला शिमला के तौर पर की गई है. एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि सोमवार देर शाम दो युवकों को गिरफ्तार कर चिट्टा बरामद किया गया है. वहीं, रविवार को भी 8 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply