सोनाली फोगाट का मौत से ठीक पहले का CCTV फुटेज आया सामने, चलने में भी असमर्थ दिखीं, पानी में दी ड्रग्स

0
72

RIGHT NEWS INDIA: टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत से पहले का CCTV फुटेज सामने आ गया है। उस फुटेज में सोनाली फोगाट की स्थिति बहुत खराब नजर आ रही है। वे स्वयं से चल भी नहीं पा रही हैं तथा उन्हीं के स्टाफ के साथी सुधीर उन्हें पकड़कर ले जा रहे हैं।

जो फुटेज सामने आया है उसमें सोनाली के पैर लड़खड़ा रहे हैं, वे स्वयं से चलने की स्थिति में नहीं हैं। उन्हीं के स्टाफ का एक साथी सुधीर उन्हें मौके से कही लेकर जा रहा है। दूसरा साथी सुखबिंदर भी वहां उपस्थित है। अब ये CCTV फुटेज तब सामने आया है जब गोवा पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना में एक बड़ा खुलासा किया। बताया गया कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था।

इस बारे में आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि सोनाली फोगाट के भाई की शिकायत के पश्चात् हमने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था तथा हमने सभी के बयान लिए और उन स्थानों का दौरा किया जहां वे गए थे, अपराधियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया, पूछताछ में हमने पाया कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कोई न कोई पदार्थ दिया गया था। आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने ये भी खबर दी कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रग पिलाया गया, तत्पश्चात, उसकी हालत बिगड़ गई, प्रातः 4:30 बजे जब वह कंट्रोल में नहीं थी तो अपराधी उसे शौचालय में ले गया, 2 घंटे तक उन्होंने क्या किया? इसका अपराधियों ने जवाब नहीं दिया, हमने सारे CCTV फुटेज देखे तथा दोनों अपरधियों को गिरफ्तार किया है। इस वक़्त पुलिस ने सुधीर और सुखबिंदर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूछताछ का सिलसिला जारी है। सोनाली का परिवार तो पहले ही सुनील पर क़त्ल करने का आरोप लगा चुका है। ऐसे में पुलिस जोर देकर कह रही है कि हर पहलू से तहकीकात की जाएगी तथा जो भी अपराधी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

बृहस्पतिवार को सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई थी। उस रिपोर्ट ने ही इस पूरे मामले को अलग मोड़ दे दिया था। रिपोर्ट में कहा गया कि सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के कई निशान थे। किसी नोकीली चीज से उन्हें मारा गया था। अब वो कौन सी चीज थी, कब उन पर अटैक हुआ, ये स्पष्ट नहीं है। किन्तु उस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिवार के इल्जामों के पश्चात् पुलिस ने सुधीर और सुखबिंदर को गिरफ्तार किया है।

वैसे सोनाली फोगाट का इस वक़्त एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उस वीडियो में टिक टॉक स्टार सुखबिंदर एवं सुधीर के साथ ही डांस करती नजर आ रही हैं। अब कुछ व्यक्तियों का कहना है कि ये वीडियो गोवा का ही है, वहीं कुछ इसे एक गुरुग्राम का पुराना वीडियो बता रहे हैं।

Leave a Reply