भाजपा नेता मौर्य के बेटे व बेटी ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप और छाया मातम

0
61

RIGHT NEWS INDIA: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां भाजपा नेता छोटेलाल मौर्य के बेटे व बेटी ने आत्महत्या कर ली है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है। वही परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।

बता दें कि मामला गोरखपुर जिले के खजनी थाना क्षेत्र के रामपुर मलौली का है। जहां के निवासी भाजपा के जिला उपाध्यक्ष छोटेलाल मौर्य के बेटे व बेटी ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह घर के कमरे में पुत्री पूनम (23) और पुत्र सोनू (20) का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। जिसे देख कर परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर, पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। जिसके चलते अस्पताल में सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। वही पुलिस का कहना है कि अभी तक आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चल पाएगा।

Leave a Reply