लोगों पर थूकता है सिरफिरा मौलवी, चाकू से हमला करने के बाबजूद घूम रहा आजाद

0
45

बिहार के किशनगंज में एक एक मदरसे की मौलवी की करतूत का विडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह कभी चाकू लेकर डांस करता दिखता है. तो कभी वह किसी के सिर पर थूकते नजर आ रहा है. मौलवी का नाम समस जमालुद्दीन उर्फ बिट्टू है. वह जिले के पोठिया प्रखंड के छत्तरगाछ मदरसा न 0571 में मौलली के तौर पर पदस्थापित है. मौलवी पर बच्चों को अच्छी तालिम देने की जिम्मेदारी है. लेकिन वह तालीम देने की जगह अपनी हरकतों से तमाशा बना हुआ है. कहा जाता है कि उसकी हरकतों से पूरा इलाके के लोग परेशान है.

उसपर थाने में कई शिकायते हुई है. अभी कुछ दिनों पहले उसने एक पुलिस चौकीदार की ट्रैफिक ड्यूटी के दौरान बकझक होने पर चाकू से हमला कर दिया था.

सिर पर थूक कर पानी डाल रहा है

इधर मौलवी के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किस तरह की हरकत कर रहा है. सनकी मौलवी एक बुजुर्ग को पकड़ कर उसके चेहरे पर थूक देता है. फिर जब वह व्यक्ति रुआंसा हो जाता है तो मौलवी गाली देते हुए कहता है अल्लाह इसे मंत्री बना दे. इसके बाद वह उसके सिर पर बोतल से पानी गिराने लगता है फिर गाली देते हुए उसके सिर पर पानी की खाली बोतल पीटता है.

चाकू लहरा का नाच रहा है मौलवी

इसके साथ ही उसका एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें मौलवी किसी भोजपुरी गाने पर डांस कर रहा होता है. डांस करने के दौरान उसके हाथ में चाकू रहता है. इस दौरान वह चाकू लहरा-लहरा कर डांस करते रहता है. जबकि उसके साथ कई लोग और भी डांस कर रहे होते हैं. मौलवी के इसके अलावे और भी कई वीडियो है जिसमें वह ओझी हरकत कर रहा है.

मौलवी की हरकत से दहशत में लोग

मौलवी की हरकतों से लोग परेशान है. जब से उसने चौकीदार को चाकू मारा है उसके बाद लोग कह रहे हैं कि जब उसने पुलिस को नहीं छोड़ा तो आम आदमी की क्या अहमियत है. वहीं मौलवी के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि वह मानसिक रूप से बीमार है. जिसके बाद गांव वाले कह रहे हैं कि यदि वह पागल है तो मदरसा से कैसे तनख्वाह उठा रहा है.

चौकीदार के खिलाफ FIR खुला घूम रहा मौलवी

वहीं मौलवी की हरकतों पर किशनगंज के एसपी डॉक्टर इनामुल हक ने कहा कि मौलवी ‘साहब’ के खिलाफ कई आवेदन आए हैं. उसपर जांच की जा रही है. मजेदार बात है कि चौकीदार जिसपर चाकू से हमला हुआ है. चौकीदार पुलिस का एक अहम अंग है उसपर मौलवी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जबकि मौलवी पर FIR के लिए एसपी जांच की बात कह रहे हैं. किशनगंज एसपी इन हरकतों का वीडियो वायरल होने और रंगदारी और चाकू मारने के आरोप के बाद भी जांच कर FIR की बात कह रहे हैं.

Leave a Reply