युवक द्वारा आत्महत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा, मुस्लिम पत्नी और साले ने खिलाया था गौ मांस

0
70

गुजरात के सूरत में कुछ महीने पहले युवक द्वारा की गई आत्महत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मृतक रोहित सिंह की मां ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया गया और उसे जबरन गौमांस खिला दिया गया।

इससे आहत होकर रोहित सिंह ने आत्महत्या कर ली। एसीपी-बी डिवीजन जेटी सोनारा ने बताया कि रोहित की मां वीणा देवी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और नए सिरे से जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, रोहित सिंह और सोनम अली एक मिल में साथ में काम करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया। रोहित ने जब यह बात परिवारवालों को बताई, तो वह इस शादी के खिलाफ थे। घर वालों की नाराजगी के बाद भी रोहित ने सोनम अली से शादी कर ली और अलग रहने लगा। इसके बाद रोहित के परिजनों से उससे नाता तोड़ दिया और किसी भी प्रकार का संपर्क रखना भी बंद कर दिया।

जून में की थी आत्महत्या
पत्नी सोनम अली और भाई मुख्तार अली द्वारा जबरन गौमांस खिलाए जाने और जान से मारने की धमकी देने के बाद रोहित सिंह ने 27 जून को आत्महत्या कर ली थी। उसका शव दुपट्टे से पंखे से लटका पाया गया था। इसके बाद सोनम और उसके परिवारवालों ने रोहित सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया और इसकी जानकारी भी मृतक के परिवार को नहीं दी।

फेसबुक पोस्ट के जरिए हुआ खुलासा
आत्महत्या करने से पहले रोहित सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था। उसने लिखा था कि उसकी पत्नी और उसके भाई ने गौमांस न खाने पर जान से मारने की धमकी दी थी और उसे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया। महीनों बाद रोहित के भाई को उसके दोस्तों के जरिए फेसबुक पोस्ट के बारे में पता चला। इसके बाद रोहित सिंह की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। रोहित की मां वीणा देवी का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि रोहित और सोनम ने शादी कर ली। हालांकि, वह दोनों साथ में काम करते थे।

Leave a Reply