चाची के प्यार में पागल शिवम ने घोंटा चाचा का गला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
139

Baghpat Crime News: उत्तर प्रदेश के बागपत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. रिश्तों को शर्मसार करते हुए एक शख्स ने यहां अपने दूर के चाचा का गला घोटकर हत्या कर दी थी.

हत्या की वजह भी हैरान करने वाली है. बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपी शिवम को अपनी चाची से ही प्यार हो गया था और इस एक तरफा मोहब्बत के चलते उसने चाचा को रास्ते से हटाने की ठान ली. हालांकि, पुलिस ने जांच करते हुए हत्या के राज से पर्दाफाश कर दिया और शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में आरोपी शिवम ने जुर्म कबूला और चाचा की हत्या करने की वजह भी बताई.

सबूतों के आधार पर पुलिस को हुआ शिवम पर शक
मामला बागपत के सिंघावली अहीर थाना इलाके का है. यहां पर बीती 30 जुलाई को एक शख्स का शव खिंदौड़ा गांव में आग के बाग में पड़ा मिला था. मौके पर पुलिस पहुंची तो एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने शव की पहचान करवाई. मालूम हुआ कि शव गांव ग्वालिखेड़ा के रहने वाले मनोज का है. इसके बाद गहराई से जांच की गई तो पता चला कि यह हत्या लव अफेयर की वजह से हुई है.

पुलिस की पूछताछ में उगले सारे राज
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच भी बारीकी से की और सबूतों के आधार पर खिंदौड़ा गांव के ही युवक शिवम को पकड़ा. शिवम रिश्ते से मृतक मनोज का भतीजा लगता है. पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात कबूल ली और बताया कि उसे अपनी चाची से प्यार है.

चाची को पाने के लिए की चाचा की हत्या
पुलिस ने जानकारी निकालने के लिए शिवम से लगातार सवाल किए. इस दौरान आरोपी शिवम ने सब कुछ उगल दिया और बताया कि उसे मृतक चाचा मनोज की पत्नी यानी अपनी चाची से प्यार था. हालांकि, चाची की तरफ से ऐसा कोई भाव उसे नहीं मिला. ऐसे में उसे लगा कि चाचा मनोज को रास्ते से हटाने के बाद ही वह चाची को पा सकता है. इसलिए उसने मनोज की हत्या करने का प्लान बना लिया.

शराब पिलाकर बेल्ट से दबाया गला
बीती 30 जुलाई को आरोपी भतीजे शिवम ने चाचा मनोज को शराब और दावत के बहाने खिंदौड़ा के आम के बाग में बुलाया. वहां उसने मनोज को शराब पिलाई और नशे में धुत कर दिया. इसके बाद अपनी ही बेल्ट से उसने चाचा का गला घोटकर उनकी हत्या कर दी. फिलहाल, आरोपी शिवम हिरासत में है और पुलिस आगे की आवश्यक कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply