चम्बा थाने के प्रभारी शकीनी कपूर ने सेल्समैन के साथ की दादागिरी, मुख्यमंत्री को भेजी शिकायत

0
113

चंबा। चंबा थाना के प्रभारी शकीनी कपूर पर शराब ठेके के मालिक ने अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पुलिस अधीक्षक चंबा से लिखित में शिकायत भी की है।

ठेका मालिक सुरिंद्र पाल ढल्ल ने बताया कि रविवार रात को शहर में उनके लाइसेंसशुदा शराब के ठेके पर जाकर थाना प्रभारी ने सेल्समैन के साथ दुर्व्यवहार किया। जब सेल्समैन ने उन्हें दुकान में शराब बेचने के समय को लेकर उन्हें लाइसेंस दिखाया तो उसे थाना प्रभारी ने तोड़मरोड़ कर किनारे फेंक दिया। इसके अलावा उन्होंने वहां रखी बियर की बोतल को टेबल पर जोर से पटककर तोड़ दिया।

ऐसा करने से जब उन्हें वहां कार्यरत सेल्समैन करनैल सिंह और सुभाष कुमार ने रोका तो इसको लेकर थाना प्रभारी और आगबबूला हो गए। उन्होंने एक बोतल को उठाकर सेल्समैन को मार दी, जिससे वह चोटिल होेने से बाल-बाल बचा। ठेके के मालिक ने कहा कि उनकी दुकान का लाइसेंस बना है। इसके अनुसार वह रात 8:00 से लेकर सुबह 1:00 बजे तक शराब बेच सकते हैं। 12:45 एक बजे थाना प्रभारी ने जबरन दुकान बंद करवाने का प्रयास किया। उन्होंने मुख्यमंत्री और पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि कानून का गलत प्रयोग करने को लेकर थाना प्रभारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

थाना प्रभारी शकीनी कपूर ने बताया कि उनके ऊपर लगाए आरोप निराधार हैं। आधी रात उन्होंने ठेका बंद करने के लिए इसलिए कहा था कि क्योंकि उसे बंद करने का समय पूरा हो चुका था। इसके अलावा उन्होंने सेल्समैन के साथ कोई मारपीट नहीं की। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि उनके पास शिकायत पहुंची है। पुलिस अपने स्तर पर इसकी जांच कर रही है।

Leave a Reply