दुष्कर्म आरोपित ने जेल से छूटते ही दोबारा किशोरी से किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

0
26

RIGHT NEWS INDIA: दुष्कर्म के आरोपित ने जेल से बाहर आते ही पीड़ित किशोरी के साथ न केवल दोबारा दुष्कर्म किया, बल्कि उससे मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर फिर जेल भेज दिया है। मेडिकल जांच में पीड़िता पांच माह की गर्भवती मिली है।

शाहपुर थानांतर्गत एक गांव में एक वर्ष पहले 25 वर्षीय आरोपित ने धमकी देकर एक किशोरी से दुष्कर्म किया था। स्वजन की शिकायत पर शाहपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। न्यायालय ने उसे जेल भी भेज दिया था। पिछले हफ्ते ही आरोपित जेल से जमानत पर बाहर आया। 23 अगस्त की शाम उसने धमकी देकर पीड़िता को खेत में बुलाया, जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

दो दिन बाद फिर किशोरी से उसने मिलने की इच्छा जताई तो पीड़िता ने इंकार कर दिया। अगले दिन जब पीड़िता घरेलू काम से जा रही थी तो आरोपित ने उसको अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट करते हुए दुष्कर्म किया। शरीर पर चोट और गंदे कपड़े देखकर माता-पिता ने किशोरी से सवाल किए, तब जाकर घटना की जानकारी हुई। पीड़िता स्वजन के साथ फिर शाहपुर थाने पहुंची और एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply