रामपुर पुलिस ने 7.18 ग्राम चिट्टे सहित ट्रक चालक धरा, एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज

0
30

रामपुर: नशे के खिलाफ रामपुर पुलिस की कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में बुधवार को रामपुर पुलिस ने एक बार फिर चिट्टा तस्करों को दबोचने में सफलता (Chitta Recovered in Rampur) हासिल की है. पुलिस ने मुख्य रामपुर के एचएस खनेरी के समीप एक कैंटर (ट्रक) चालक से करीब 7.18 ग्राम चिट्टा बरामद (Chitta recovered from truck driver in Rampur) किया. पुलिस ने आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ (SDPO Rampur on Chitta smuggling) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि रामपुर पुलिस की टीम चुहाबाग के समीप गश्त पर थी. इस दौरान एचएस खनेरी के समीप सड़क किनारे पार्क किया हुआ एक कैंटर एचपी 07E-8487 के चालक से शक के आधार पर पूछताछ की. इस दौरान पुलिस की टीम ने पहले कैंटर चालक के सभी दस्तावेजों की जांच की. जिसके बाद तलाशी के दौरान चालक गुड्डू राम से 7.78 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, एसडीपीओ चंद्रशेखर कायथ ने कहा कि रामपुर में नशे का कारोबार चला सभी संदिग्धों पर पुलिस नजर बनाए हुए है. उन्होंने कहा कि नशा कारोबारियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि नशा तस्करों की जानकारी (Drugs smuggling in Rampur) देनेवालों की जानकारी गुप्त रखी जाएगी.

Leave a Reply