अवैध संबंधों का विरोध करना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने हत्या कर 20 फीट गहराई में किया दफन

0
93

अवैध संबंध का विरोध करना पत्नी को महंगा पर गया. इसका भुकतान उसे अपनी जान देकर करना पड़ा. पति का किसी महिला के साथ संबंध था. जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति को ये बात नागावार गुजरी उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

उसे मौत के घाट उतारने के बाद शव को बोरे में भरकर घर के बाहर सेफ्टी टैंक में गाड़ दिया. पुलिस ने साढ़े 9 घंटे 20 फीट खोदने के बाद सेफ्टी टैंक से शव को बाहर निकाला है.

मामला पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के बेलौरी कालीगंज जीवन चौक के पास का है. 35 साल की रिंकू देवी 8 अगस्त से लापता थी. उसके घरवालों ने पुलिस की मदद से उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मिली. जिसके बाद पुलिस ने उसके पति सौतेले बेटों से कड़ाई से पूछताछ की तो सारा राज खुल गया. पुलिस ने महिला के पति श्यामलाल चौरसिया उसके तीनों सौतेले बेटों को हिरासत में ले लिया है.

आरोपियों ने बताया कि पिता का अवैध संबंध चल रहा था. वो बार-बार उसका विरोध करती थी. 8 अगस्त को भी ऐसा ही हुआ. लेकिन विवाद बढ़ता चला गया. रिंकू ने उसी वक्त अपने घरवालों को फोन किया सारी बातें बता दी. इसके बाद उसका पति श्यामलाल गुस्से से आगबबूला हो गया. पहेल गला दबाकर उसकी हत्या की गई. फिर सबूत मिटाने के लिए लाश को छिपाने की कोशिश करने लगें. लाश को बोरी में बंद कर के उसे सेफ्टी टैंक में फेंक दिया.

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने खुदाई के लिए मजदूरों को बुलाया लेकिन उनसे काम नहीं बना तो JCB मंगवाई गई. शनिवार दोपहर 12 बजे से रात साढ़े 9 बजे तक खुदाई चली. इसके बाद महिला के शव को बाहर निकाला गया. शव के ऊपर कपड़े भी नहीं थे, पुलिस का कहना है कि हो सकता है कपड़े गल गए हो. इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

Leave a Reply