युवती के होने वाले पति को भेजी अश्लील तस्वीरें, फोन पर की अश्लील बातें, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

0
33

मऊ में घोसी कोतवाली के बोझी क्षेत्र के एक गांव में एकतरफा प्यार में दिल टूटने से आहत प्रेमी ने अजब कारस्तानी को अंजाम दिया है। युवती की शादी तय होने पर उसके ससुराल वालों को फोन कर अश्लील बातें कीं।

युवती की कुछ तस्वीरें भी ससुरालियों को भेजी हैं। मामले की जानकारी मिलने पर युवती की मां ने पुलिस को तहरीर देते हुए युवक की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

युवती की मां ने कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी बेटी का विवाह आजमगढ़ के एक गांव निवासी एक लड़के से तय हुआ है। शादी तय होने के बाद से लड़के के मोबाइल फोन पर अज्ञात व्यक्ति फोन करके शादी करने से मना कर रहा है। शादी करने पर जान से मारने की धमकी देने के साथ ही अश्लील बातें की जा रही हैं। लड़के के मोबाइल पर मेरी लड़की की फोटो भी भेजी जा रही है और अश्लील कमेंट किये जा रहे हैं।

मेरे परिवार वालों को भी शादी करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। लड़की की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मोबाइल नम्बर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामला एकतरफा प्यार से जुड़ा हो सकता है। युवक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply