ऊना में मां बेटी की संदिग्ध हालातों में एक साथ हुई मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

0
43

टाहलीवाल। Una Crime News, हरोली पुलिस थाना के तहत पड़ते औद्योगिक क्षेत्र बाथू-बाथड़ी में मां व बेटी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने मौत के कारणों को जानने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतकों की पहचान 50 वर्षीय सरस्वती पत्नी मोहन व श्रुति 13 पुत्री मोहन निवासी पटना बिहार के रूप में हुई है। इसकी पुष्टि हरोली उपमंडल के डीएसपी अनिल पटियाल ने की है। उन्होंने बताया शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया है तथा विसरा जांच के लिए जुन्गा लैब में भेजा गया है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अचानक बाथू में मां-बेटी की मौत को लेकर प्रवासी लोग भी हतप्रभ हैं कि कैसे इनकी मौत हो गई।

बाथू-बाथड़ी औद्योगिक क्षेत्र में राजीव गांधी सामुदायिक केंद्र के साथ ही पटना का एक परिवार किराये के मकान में रहता है। मोहन ने बतायाकि शुक्रवार रात को परिवार ने खाना खाया, लेकिन सुबह अचानक से बेटी श्रुति को उल्टियां आने लगी। जब तक उसे उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया जाता, श्रुति ने घर में ही दम तोड़ दिया।

इसके बाद मोहन की पत्नी सरस्वती की भी तबीयत खराब हो गई। उसे तुरंत ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में पहुंचाया गया। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही टाहलीवाल पुलिस चौकी के एएसआइ कुलदीप कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लिए व पोस्टमार्टम करवाया है ताकि मौत के सही कारणों का पता चल सके।

Leave a Reply