खनन माफिया को खाकी के साथ गुंडई पड़ी भारी, जाने फिर क्या हुआ

0
43

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में अवैध खनन का मामला पकड़े जाने पर खाकी के साथ सरेआम गुंडई का मामला सामने आया है. गुंडई करने वाले व्यक्ति ने लखनऊ सचिवालय तक खुद की पहुंच बताया. फिर क्या था, गुंडई दिखाने वाले दबंग को खाकी ने कायदे से सबक सिखाया है.

पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लिया
आपको बता दें कि बरेली के थाना भमोरा क्षेत्र के दलीपुर गांव के जंगल में अवैध खनन होने की जानकारी पर थाना भमोरा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिसकर्मी सुरेंद्र कुमार और रॉबिन कुमार मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे मौके पर पहुंचे. अवैध खनन करते ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया. जिसके बाद मौके से ट्रैक्टर चालक फरार हो गया.

अवैध खनन की सूचना पर पहुंची थी पुलिस
आपको बता दें कि इसके बाद पुलिसकर्मी मिट्टी लदी ट्रैक्टर ट्राली को खुद थाना भमोरा ले जा रहे थे, तभी रास्ते में मकरंदपुर फाटक के पास भमोरा थाना क्षेत्र के ग्राम सेंधी निवासी सुनील कुमार नाम का शख्स खुलेआम गुंडई पर उतारू हो गया. उसने पुलिस द्वारा थाने लाए जा रहे ट्रैक्टर के सामने अपनी लग्जरी गाड़ी खड़ी कर दी. काफी देर तक उसने पुलिसकर्मियों का रास्ता रोक लिया.

पुलिस के साथ दबंगई का वीडियो वायरल
उसने पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता, गाली-गलौज की. साथ ही पुलिस पर हमलावर होने लगा. जिसके बाद वह ट्रैक्टर पर चढ़ गया. उसने लखनऊ सचिवालय तक पहुंच होने की हनक दिखाते हुए, पुलिसकर्मियों को धमकी दी कि 2 मिनट के अंदर ट्रांसफर करा देगा. फिर क्या था, वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
आपको बता दें कि पुलिसकर्मियों ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी आलाधिकारियों को दी. एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज, एसपीआरए राजकुमार अग्रवाल ने पूरे मामले में भमोरा थाने की प्रभारी ट्रेनी सीओ डॉक्टर दीपशिखा अहिबरन को निर्देश दिए. उन्होंने निर्देशित किया कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए. जिसके बाद पुलिस ने धारा 341, 353, 504, 506 आईपीसी के तहत दबंग सुनील कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया. इस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply