मोबाइल चार्जर लेने गई नाबालिग से अधेड़ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0
63

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में महिला अपराध का आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा हैं. जहां रेप की वारदात बढ़ने से जिले में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल, गांव में मासूम बच्चे के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आयी है. जहां पड़ोसी के घर मोबाइल का चार्जर लेने गई मासूम के साथ अधेड़ व्यक्ति ने दुष्कर्म किया. वहीं, घर पहुंची मासूम ने जब यह घटना परिवार वालों को बताई तब परिजनों ने पुलिस के पास पहुंचकर आपबीती बताई. इस दौरान पीड़ित नाबालिग की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

दरअसल, उन्नाव जिले में बांगरमऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक दलित मासूम बच्ची मोबाइल का चार्जर लेने के लिए पड़ोसी के घर गई थी. जहां पर आरोपी पड़ोसी ने मासूम के साथ गलत हरकतें कर रहा था. जहां पर अधेड़ को बच्ची की मां ने अपनी मासूम बेटी के साथ निवस्त्र देखा. जहां का दृश्य देख महिला के पैरो तले जमीन खिसक गई, जिसके बाद मां अपनी बेटी को थाने ले गई.

जानिए क्या हैं पूरा मामला?

वहीं, थाने में मौजूद थाना प्रभारी अजय साहनी को घटना के बारे में बताया तहरीर दी. वहीं, पीड़िता की मां ने बताया की बीते दिन की शाम उसने पड़ोसी घर मोबाइल चार्जिंग पर लगाया था, जिसके बाद देर शाम लगभग 9 बजे उसने अपनी 13 साल की बेटी को मोबाइल लाने के लिए भेजा, लेकिन देर तक जब बेटी नहीं लौटी, तो वह पड़ोसी के घर पहुंच गई. जहां पर अंधेड़ उम्र के आरोपी द्वारा मासूम के साथ घिनौना काम किया जा रहा था. वहीं, मां की तहरीर के आधार पर बेहटा मुजावर पुलिस ने आरोपी अधेड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

केस दर्ज कर DSP कर रहे मामले की जांच-पड़ताल

इस मामले में बेहटा मुजावर थाना प्रभारी रमेश चंद साहनी ने बताया है कि किशोरी की मां की तहरीर पर गुरुवार शाम पहर गांव जोगीकोट के रहने वाले रघुबीर और उसके सहयोगी सब्दर समेत दो लोगो पर भारतीय दंड़ संहिता की धारा 504,506,354 पास्को,SC/ST एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सीओ के नेतृत्व में जांच-पड़ताल की जा रही है. बता दें कि, महिला के पति की करीब 10 साल पहले ही मौत हो चुकी है. जहां उसका बड़ा बेटा दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है, जबकि बेची और छोटा बेटा उसके साथ रहते हैं.

Leave a Reply