शिमला में एचआरटीसी की बस से 230 ग्राम चूरा पोस्त सहित मंडी निवासी राज मोहम्मद गिफ्तार

0
41

शिमला: पुलिस ने नेरवा में एचआरटीसी की बस में सवार यात्री से 230 ग्राम चुरा पोस्त पकड़ा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नेरवा के झामरारी बैरियर पर एचआरटीसी बस नंबर HP 66-5594 की जब चैकिंग कि (Poppy recovered in HRTC bus) गई तो राज मोहम्मद (31), निवासी गांव बडियार, पीओ बारंग, तहसील धर्मपुर जिला मंडी, के कब्जे से 230 ग्राम चुरा पोस्त (Poppy husk) बरामद किया गया.

पुलिस ने नशे के सामान को तुरंत सीज कर दिया और (Poppy recovered from passenger in shimla) आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ में सामने आया है कि यह इस नशे के सामान को नेरवा ले जा रहा था, जहां पर इसे किसी को डिलीवर करना था. पुलिस अब इस बात की जानकारी जुटा रही है कि नशे की इस तस्करी में कौन-कौन लोग संलिप्त है.

इसके अलावा यह भी जानकारी जुटाई जा रही है कि शिमला होते हुए एचआरटीसी की बस में आरोपी कैसे नशे का सामान ले आया. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि यह नशा पंजाब से लाया जा रहा था. मामला एफआईआर संख्या 38/22 और एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच हेड कांस्टेबल शरीफोदीन कर रहे हैं.

Leave a Reply