Madhya Pradesh News: पुलिस ने शहडोल के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, तीन महिलाओं समेत छह गिरफ्तार

0
30

मध्यप्रदेश के शहडोल में पुलिस ने एक होटल से संचालित हो रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस होटल में बिना आईडी के कमरे बुक हो रहे थे। पुलिस ने जांच की तो युवक और युवतियां आपत्तिजनक परिस्थितियों में मिले। पुलिस ने तीन महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने होटल के संचालक और दोनों मैनेजर को भी पकड़ा है।  

शहडोल के जिस होटल में यह रैकेट पकड़ा गया है, उसका नाम होटल अनमोल बताया जा रहा है। पुलिस को इस होटल में देह व्यापार होने की शिकायतें लंबे समय से मिल रही थी।  शुक्रवार को पुख्ता जानकारी मिलने पर पुलिस ने होटल में दबिश दी। अलग-अलग रूम में तीन युवक और युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में पाया। हालांकि, पुलिस को देखकर युवकों और युवतियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। रूम के कमरों से कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिला है। 

संचालक की देखरेख में संचालित हो रहा था देह व्यापार
शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि सेक्स रैकेट के संचालन में होटल संचालक और उसके दोनों मैनेजरों की भी सहभागिता थी। पुलिस ने उन्हें भी पकड़ लिया है। पकड़े गए लोगों में सीधी के शुभम विश्वकर्मा, ग्वालियर के आकाश कुशवाहा और नौरोजाबाद का साजिद खान शामिल है। होटल मालिक सुरजीत सिंह और उसके मैनेजर सूरज सोनी और सुशील यादव को भी पुलिस ने पकड़ा है। 

रजिस्टर में नहीं होती थी एंट्री
पुलिस को यह भी पता चला है कि जो लोग सेक्स करने होटल आते थे, उनकी एंट्री रजिस्टर में नहीं होती थी। यानी होटल में जो युवक और युवतियां मिले हैं, उनका नाम या नंबर होटल के रजिस्टर में नहीं था। उनके नाम भी छिपाए गए थे। जिन्हें गिरफ्तार किया है, उनके पास से मोबाइल, नगद और अन्य सामग्री बरामद की गई है। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।  

Leave a Reply