प्रेमी जोड़े को प्यार करना पड़ा महंगा, लडकी के घर वालों ने दी खौफनाक सजा

0
51

RIGHT NEWS INDIA: प्रेमी जोड़े को प्यार करना महंगा पड़ गया. प्यार करने की सजा उन्हें मौत दी गई. दोनों का प्रेम जब परमान चढ़ा तो उन्होंने भाग कर शादी ली लेकिन ये बात लड़की के घर वालों को मंजूर नहीं थी.

वो इस शादी के खिलाफ थे. जिसके बाद उन्होंने साजिश के तहत दोनों को मिलने बुलया उसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी. दोनों को अधमरी हालत में सड़क पर फेंक कर चले गए. जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां लड़के की मौत हो गई लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है.

पूरा मामला सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव की है. जहां नानपुर थानाक्षेत्र निवासी है राजू राम पास के एक गांव की लड़की से बेइंतहा मोहब्बत करता था. लेकिन दोनो के घरवालें के इसके खिलाफ थे. जिसके बाद दोनों ने अपनी मर्जी से शादी रचा ली. जिससे बौखलाए लड़की वालों के परिजनों ने दोनो को रतनपुरा में बुलाकर इतना पीटा की लड़के की मौत हो गई है. प्रेमी युगल को बाभन गाझी के पास पिटाई कर दोनो को अधमरे हालत में सड़क किनारे फेंक दिया था.

मामले की सूचना मिलने के बाद लड़के के परिवार वालों ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों प्रेमी युगल को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां लड़की की जिंदगी तो बच गई लेकिन प्रेमी ने PMCH पटना में दम तोड़ दिया. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. राजू राम के मौत से परिवार में कोहराम मचा गया है. राजू राम के मौत के बाद उसकी मां एवं प्रेमिका का रो रो कर बुरा हाल है.

Leave a Reply