जाने क्यों मावलियों ने हरियाणवी सिंगर पर बरसा दी थीं गो‌लियां, पुलिस ने खोला बड़ा राज

0
30

चरखी दादरी. हरियाणवी महिला सिंगर राकेश श्योराण पर गोलियां बरसाने की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने मामले में अब दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि एक छोटी सी बात पर नाराज होकर दोनों आरोपियों ने महिला सिंगर और उनके भाई पर गोलियां चला दी थीं. हालांकि इस दौरान दोनों ही बच गए थे और गोली किसी को भी नहीं लगी. जिसके बाद श्योराण की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की तो दो बदमाशों के नाम सामने आए. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की पहचान कुलदीप उर्फ कालिया और संजीत उर्फ जंडर के तौर पर हुई है.

बात नहीं की तो चला दी गोली
पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि वे सिंगर श्योराण से बात करना चाहते थे लेकिन जब उसने बात नहीं की और दोनों को अनसुना किया तो उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने गोली चला दी. दरअसल दो दिन पहले एक जागरण खत्म होने के बाद गाड़ी में बैठने के समय श्योराण और उसके भाई पर दो युवकों ने फायर कर दिया था हालांकि दोनों ही बच गए थे. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था और दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने मामले में जांच की और आरोपियों को ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया.

कई मामले दर्ज
पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और एक कार बरामद हुई है. पुलिस के अनुसार संजीत पर 7 और कुलदीप पर दर्जन भर से ज्यादा मामले अलग अलग थानों में दर्ज हैं. दोनों अपराधिक प्रवृत्ति के हैं. हालांकि सिंगर के साथ उनकी कोई रंजिश नहीं थी. हमले के समय दोनों नशे में थे और छोटी सी बात पर भड़क गए व हमला कर दिया.

Leave a Reply